विज्ञापन
Story ProgressBack

धार में BJP युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष की गाड़ी से मिले पैसों से भरे लिफाफे, 88 हजार रुपये बरामद

धार में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष जय सूर्या की गाड़ी से पैसों से भरे लिफाफे बरामद हुए. इन लिफाफों से 88 हजार रुपये बरामद हुए हैं. जिसके बाद बीजेपी युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष और उनकी गाड़ी को धरमपुरी थाने लाया गया.

Read Time: 3 min
धार में BJP युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष की गाड़ी से मिले पैसों से भरे लिफाफे, 88 हजार रुपये बरामद
बीजेपी युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष की गाड़ी में मिले लिफाफों से कुल 88 हजार रुपए बरामद हुए हैं.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: धार में बुधवार को बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष जय सूर्या (District President of BJP Yuva Morcha Jai Surya) की गाड़ी से पैसों से भरे लिफाफे बरामद (Envelopes full of money recovered) हुए. जिसके बाद जिलाध्यक्ष और उनकी गाड़ी को धरमपुरी थाने लाया गया. वहीं गाड़ी में पैसे मिलने के बाद विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर हमलावर है. जयस के प्रवक्ता रविराज बघेल ने कहा कि बीजेपी पर चुनाव आयोग के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया.

यह है पूरा घटनाक्रम

बताया जा रहा कि मनावर विधानसभा क्षेत्र में काली बावड़ी के पास स्थानीय लोगों ने एक कार का पीछा किया. कार को रोक कर चेक करने पर उसमें से लिफाफे बरामद हुए, जिनमें पैसे डले हुए थे. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष जय सूर्या गाड़ी के अंदर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके बाद गाड़ी और पैसे बरामद कर उन्हें धरमपुरी थाने ले जाया गया. इस मामले में धरमपुरी थाना प्रभारी से पूछे जाने पर उन्होंने बताया की जय सूर्या नामक व्यक्ति और गाड़ी को थाने लाया गया है, गाड़ी में मिले लिफाफों से कुल 88 हजार रुपए बरामद हुए हैं.

मामले को लेकर विपक्ष ने बीजेपी को घेरा

दूसरी ओर मामले की जानकारी मिलते ही विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर हमलावर हैं. जयस के प्रवक्ता रविराज बघेल ने कहा कि हमें सूचना मिली थी कि कुछ लोग वाहन लेकर जा रहे हैं और उसमें पैसों से भरे लिफाफे हैं. जिसके बाद वहां के लोगों ने और कार्यकर्ताओं ने पकड़ी गाड़ी और हम इसको थाने पर लेकर आए. वहीं उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि चुनाव आयोग के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ रही हैं.

ये भी पढ़ें - नाराज जैन समाज को साधने की कोशिश में अमित शाह, 20 हजार वोटों पर BJP की नजर

ये भी पढ़ें - 'भाईदूज' पर बहनों के साथ थिरके शिवराज, कहा- सूबे की हर महिला बनेगी लखपति

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close