विज्ञापन
Story ProgressBack

31 लाख के आगे हार गई जिंदगी, कर्ज के दबाव में आकर युवक ने दी जान

Ashoknagar News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashoknagar) में अंकित नाम के युवक ने सुसाइड कर लिया है. अंकित ने सुसाइड करने से पहले एक नोट भी लिखा है. साथ ही एक वीडियो भी बनाया जिसमें उसने अपने मामा पर संगीन आरोप लगाए हैं. 

31 लाख के आगे हार गई जिंदगी, कर्ज के दबाव में आकर युवक ने दी जान
(मृतक युवक)

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashoknagar) जिले में गुरुवार को अंकित नाम के एक युवक ने शाम के वक्त सुसाइड (Suicide Note) कर लिया है. अशोकनगर शहर में ये युवा समाजसेवी से लाखों रुपये के कर्ज के चलते परेशान था. अंकित ने सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सुसाइड करने से पहले अंकित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर अपलोड किया था जिसमें जिसमें उसने सौफ तार पर कर्ज के चलते आत्महत्या (Suicide) करने की बात कही है.

मामा पर लगाए संगीन आरोप

अंकित ने चार पेज का एक लंबा सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा है, जिसमें 31 लाख रुपये ब्याज पर लेने की बात लिखी है. सभी कर्जदारों को बुरे वक्त में सहयोग के लिए धन्यवाद लिखा है. लेकिन शहर के बड़े व्यापारी अपने मामा पर पूरी प्रॉपर्टी बेंचकर, मां को कोई भी प्लाट या पैसा न देने की बात लिखी है. इस सुसाइड नोट में शहर के समाजसेवियों से कहा है कि मेरे जानें के बाद मेरी मां को उनके पिताजी की प्रॉपर्टी में से एक दुकान और एक मकान दिला दें. क्योंकि उन्होंने बहुत संघर्ष किया है.

सुसाइड नोट में किया 31 लाख का ज़िक्र

सुसाइड नोट में किया 31 लाख का ज़िक्र

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

छानबीन में जुटी पुलिस 

अशोकनगर शहर के युवा व्यवसायी और समाजसेवी अंकित गर्ग ने आज शाम को अपने सुभाषगंज स्थित मकान पर सल्फास की गोलियां खा ली, जिसके बाद इनको जिला अस्पताल लाया गया.यहां से प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में ही अंकित की मौत हो गई. आत्महत्या करने की जानकारी मिलते ही अशोकनगर में शोक की लहर दौड़ गई है. फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज करके पूरे मामले को जांच में लिया है.

ये भी पढ़ें : 

MP News: खंडवा में पानी को लेकर रार, ED और CBI जांच की उठी मांग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
31 लाख के आगे हार गई जिंदगी, कर्ज के दबाव में आकर युवक ने दी जान
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;