विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: मां ही निकली अपने जिगर के टुकड़े की कातिल, 4 साल के बच्चे को मारकर तालाब में फेंका!

Mother Killed Child: जिले के एक मामले में महिला ने अपने ससुराल वालों से तंग होकर अपने चार साल के बच्चे को तालाब में फेंक दिया था. जानकारी मिलते ही पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया.

Read Time: 2 min
Crime: मां ही निकली अपने जिगर के टुकड़े की कातिल, 4 साल के बच्चे को मारकर तालाब में फेंका!
मां ने अपने ही बच्चे को मारकर तालाब में फेंक दिया

Tikamgarh News: टीकमगढ़ शहर के महेन्द्र सागर तालाब (Mahendra Sagar Lake) में एक 4 साल के बच्चे का शव पड़ा देखकर राहगीरों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी. इसपर कोतवाली पुलिस ने बच्चे का शव पानी से निकालकर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. जांच के दौरान किसी ने पुलिस को बताया कि रोरैया मोहल्ले की शारदा साहू अपने बच्चे के साथ तालाब के पास देखी गई थी. पुलिस ने इस महिला से पूछताछ शुरू की और पाया कि मां ने ही अपने 4 साल के बच्चे की जान ली थी.

पहले इंकार फिर किया स्वीकार

पुलिस के पूछताछ करने पर पहले तो महिला ने कहा कि मैंने कुछ नहीं किया. पुलिस ने जब कड़ाई के साथ पूछताछ की तो शारदा देवी साहू टूट गई और उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. उसने कहा कि वो परिवार के कारण परेशान थी, जिसके चलते अपने बेटे अर्पित को तालाब में फेंक आई थी.

ये भी पढ़ें :- MP IAS Transfer: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले प्रशासनिक सर्जरी, कई जिलों के कलेक्टर बदले गए

पुलिस ने किया मां को गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी मां शारदा साहू पर आईपीसी धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस घटना को लेकर यह भी बताया जा रहा था कि यह महिला ज्यादा पढ़ी लिखी थी और यह अपने ससुराल में ढंग से सेटल नहीं हो पा रही थी.

ये भी पढ़ें :- जिस घाट पर होती है छठ पूजा उसी पर जलाते हैं लाश, बलरामपुर के लोगों को एक मुक्तिधाम की आस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close