विज्ञापन
Story ProgressBack

Guna: मोस्ट वांटेड बदमाश की मां ने किया सुसाइड, यह बनी सबसे बड़ी वजह..

MP Crime News: कुख्यात बदमाश रामगोपाल पारदी की मां का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. इसके पीछे का कारण ये बताया गया..

Guna: मोस्ट वांटेड बदमाश की मां ने किया सुसाइड, यह बनी सबसे बड़ी वजह..
जलपुरी बाई के घर के पास जुटे लोग

MP Suicide Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) जिले से सुसाइड का नया मामला सामने आया है. यहां कुख्यात अंतरराज्यीय बदमाश रामगोपाल पारदी (Ramgopal Pardi) की मां जलपुरी बाई (Jalpuri Bai) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया गया कि मामला एक विधवा महिला की तस्वीर वायरल करने से जुड़ा हुआ है. जलपुरी बाई का कनेक्शन हाई प्रोफाइल आत्माराम पारदी हत्याकांड (Atmaram Pardi Hatyakand) मामले से भी जुड़ा हुआ बताया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया और जांच की, जिसके बाद मामला आत्महत्या (Suicide) का निकलकर सामने आया. फिलहाल, इसके पीछे के सही कारणों का पता नहीं लग पाया.

ये हो सकता है आत्महत्या का कारण

बताया गया कि जलपुरी बाई और उसके परिजनों ने एक विधवा महिला की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल कर दी थीं. जिसके बाद पीड़ित महिला और जलपुरी बाई के बीच में विवाद हो गया था. विवाद की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई थीं. विवाद के 5 घंटे बाद जलपुरी बाई का शव उनके घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. पुलिस ने मामले की जांच की तो आत्महत्या का मामला निकलकर सामने आया. हालांकि, आत्महत्या के कारणों का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है.

इनामी बदमाश है जलपुरी बाई का बेटा

मृतक जलपुरी बाई का बेटा रामगोपाल पारदी 50 हजार का इनामी बदमाश है, जो डकैती के मामले में राजस्थान की जेल में कैद है. जलपुरी बाई का दूसरा बेटा सत्यनारायण उर्फ सत्तू हत्या के मामले में फरार है. धर्मपाल नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के बाद सत्यनारायण अपनी गैंग के साथ फरार हो गया था. सत्यनारायण ने मृतक धर्मपाल की पत्नी की अश्लील तस्वीरें वायरल कर दी थीं.

ये भी पढ़ें :- हाथ में लगी मेहंदी, फिर भी नहीं उठी डोली... दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर दुल्हन के बिना ही लौटा दूल्हा

इसी बात से नाराज पीड़िता का विवाद जलपुरी बाई से हो गया था. विवाद में महिला और जलपुरी बाई के बीच हाथापाई भी हुई थी. कुछ समय पहले जलपुरी बाई की बहू कला बाई ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. गुना के हाई प्रोफाइल आत्माराम पारदी हत्याकांड मामले में आरोपी पक्ष की तरफ से गवाह थी. बर्खास्त सब इंस्पेक्टर रामवीर सिंह उर्फ दाऊ हत्याकांड का मुख्य आरोपी था जो पिछले डेढ़ साल से फरार है. जलपुरी बाई का कनेक्शन भी इस हत्याकांड से जुड़ा हुआ था.

ये भी पढ़ें :- 17 वर्षीय लड़की का हुआ था रेप, भोपाल कोर्ट ने कहा No Abortion, जबलपुर HC ने 28 सप्ताह के गर्भपात की दी अनुमति

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
Guna: मोस्ट वांटेड बदमाश की मां ने किया सुसाइड, यह बनी सबसे बड़ी वजह..
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;