विज्ञापन
Story ProgressBack

अशोकनगर में उड़ा कानून का मखौल ! पुलिस गाड़ी से कुचलकर 1 की मौत

MP News in Hindi : अभी तक आपने पुलिस को वाहन यातायात व्यवस्था बनाते और गाड़ियों की चेकिंग के निर्देश देते सुना और देखा होगा... लेकिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashok Nagar) से बिल्कुल इसके उलट एक मामला सामने आया है.

Read Time: 3 mins
अशोकनगर में उड़ा कानून का मखौल ! पुलिस गाड़ी से कुचलकर 1 की मौत
अशोकनगर में उड़ा कानून का मखौल ! पुलिस गाड़ी से कुचलकर 1 की मौत

MP News in Hindi : अभी तक आपने पुलिस को वाहन यातायात व्यवस्था बनाते और गाड़ियों की चेकिंग के निर्देश देते सुना और देखा होगा... लेकिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashok Nagar) से बिल्कुल इसके उलट एक मामला सामने आया है. जहां आज  अशोकनगर जिला मुख्यालय पर पठार मोहल्ला के पास एक पुलिस गाड़ी की लापरवाही से 2 लोगों की जान पर बन आई. इस घटना में गाड़ी से टक्कर से एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, घटना पठार मोहल्ला के चिंता हरण मंदिर के सामने की बताई जा रही है. जहां पुलिस गाड़ी के ड्राइवर ने लापरवाही से ड्राइविंग के दौरान 3 लोगों को टक्कर मार दी.

50 साल के बुजुर्ग की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, चिंता हरण मंदिर के सामने पुलिस गाड़ी के ड्राइवर ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए तीन लोगों को टक्कर मार दी, जिनमें से एक बाइक सवार व्यक्ति (50) की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. घटना के बाद मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं, कोतवाली पुलिस ने तुरंत अजाक थाने की गाड़ी को जब्त कर लिया है. साथ ही गाड़ी के ड्राइवर और कांस्टेबल को गिरफ्तार करके पूरे मामले को जांच में लिया है.

कैसे हुआ हादसा ?

आज सोमवार को मृतक सब्जी मंडी की ओर जा रहा था और तभी अजाक थाने की पुलिस की गाड़ी के ड्राइवर ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए तीन लोगों को तो टक्कर मार ही दी... जबकि मौके पर मौजूद अन्य कई राहगीरों ने भागकर अपनी जान बचाई. इस घटना में अशोक (50 ) मौत हुई है. मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता सब्जी बेचने का काम करते हैं... इसीलिए मंडी की ओर सब्जी लेने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान चिंता हरण मंदिर के पास अजाक थाने की गाड़ी तेज रफ्तार में आ रही थी जिसने उन्हें टक्कर मार दी. घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले जहां पर मौत हो गई. वहीं इसी हादसे में लालू अहिरवार (52) और जितेंद्र कुशवाह (40 ) भी घायल हुए हैं.

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: 'सागर' में ग्रामीणों ने कर दिखाया बड़ा कमाल, अब हरियाली से लहलहा रही है वीरान रहने वाली पहाड़ी
अशोकनगर में उड़ा कानून का मखौल ! पुलिस गाड़ी से कुचलकर 1 की मौत
MP News massive fire broke out on a boring machine in Khargon
Next Article
MP News: भीषण गर्मी में बोरिंग के दौरान धूं-धूकर जल उठी मशीन, आगजनी से मचा हड़कंप, जाने वजह?
Close
;