विज्ञापन

विधायक के बेटे ने की 64 करोड़ की ठगी ! रौब नहीं आया काम, घर में घुसी पुलिस 

Crime News : टीकमगढ़ शहर के ताल दरवाजा मोहल्ले में उस समय हड़कंप मच गया जब सुबह सात बजे टीकमगढ़ विधायक यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर पर भारी पुलिस बल देखा गया. मोहल्ले के लोग और खुद विधायक के परिजन व समर्थक इतने बड़े पुलिस दल को देखकर हैरान रह गए.

विधायक के बेटे ने की 64 करोड़ की ठगी ! रौब नहीं आया काम, घर में घुसी पुलिस 
64 करोड़ की ठगी ! विधायक के बेटे पर शिकंजा, घर पर पुलिस ने दी दबिश

MP News in Hindi : टीकमगढ़ शहर के ताल दरवाजा मोहल्ले में उस समय हड़कंप मच गया जब सुबह सात बजे टीकमगढ़ विधायक यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर पर भारी पुलिस बल देखा गया. मोहल्ले के लोग और खुद विधायक के परिजन व समर्थक इतने बड़े पुलिस दल को देखकर हैरान रह गए. इसके बाद पुलिस टीम ने विधायक के मकान को चारों तरफ से घेर लिया और घर के परिजनों को बाहर निकलने नहीं दिया. इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने यादवेंद्र सिंह बुंदेला को एक कमरे में ले जाकर छह घंटे तक लगातार पूछताछ की. इस दौरान पुलिस ने कई जरूरी दस्तावेज भी अपने कब्जे में ले लिए.

64 करोड़ की ठगी का इल्जाम

दरअसल, विधायक के बड़े बेटे शवास्त सिंह बुंदेला पर असम में अपने 10 साथियों के साथ मिलकर 64 करोड़ रुपये का फ्रॉड करने का आरोप है. इस मामले में उनके बेटे पर 420 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया था. छह महीने पहले भी CID पुलिस कोर्ट के आदेश पर उनके घर आई थी और छापामार कार्रवाई की थी.

पहले भी पुलिस ने मारा छापा

तब पुलिस ने कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और मोबाइल जब्त किए थे, लेकिन विधायक का बेटा उस समय गायब हो गया था, जिससे पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा था. आज फिर असम पुलिस ने विधायक के घर छापामार कार्रवाई की, लेकिन एक बार फिर विधायक का बेटा घर पर नहीं मिला.

किसी ने नहीं दी जानकारी

मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मीडिया से दूरी बनाए रखी और बिना किसी जानकारी के निकल गई. वहीं, यादवेंद्र सिंह बुंदेला ने भी आज की घटना को लेकर मीडिया से कोई भी बात नहीं की और न ही वे घर से बाहर निकले.

ये भी पढ़ें :

Crime ! पहले Instagram पर की चैटिंग, फिर रेप के बाद करने लगा ब्लैकमेल

टीकमगढ़ के कांग्रेस विधायक यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर पर हुई इस कार्रवाई ने शहर में चर्चा का माहौल बना दिया है. पुलिस की इस कार्रवाई और पूछताछ के बाद लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिरकार इस मामले में आगे क्या कदम उठाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: शर्मनाक! थाने के सामने भिड़े SI और आरक्षक, हाथापाई तक आई नौबत, SP ने लिया ये एक्शन 
विधायक के बेटे ने की 64 करोड़ की ठगी ! रौब नहीं आया काम, घर में घुसी पुलिस 
Woman without child stoles four day old child from hospital in Damoh Police took quick action
Next Article
Crime: दमोह में औलाद की नाउम्मीदी ने बना दिया चोर... चार दिन के नवजात को ऐसे ले उड़ी 'लक्ष्मी'
Close