विज्ञापन
Story ProgressBack

विधायक रमेश मेंदोला ने दी राहुल गांधी को चुनौती, कहा-इंदौर से चुनाव लड़कर दिखाएं, बेचारे पटवारी को...

Ramesh Mendola on Rahul Gandhi: इंदौर से भाजपा के नामी विधायक रमेश मेंदोला ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए राहुल गांधी को इंदौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी.

Read Time: 2 min
विधायक रमेश मेंदोला ने दी राहुल गांधी को चुनौती, कहा-इंदौर से चुनाव लड़कर दिखाएं, बेचारे पटवारी को...
रमेश मेंदोला ने किया राहुल को इंदौर से चुनाव लड़ने का चैलेंज

Ramesh Mendola: पिछले साल मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election) में सबसे ज्यादा वोटों के अंतर से जीत हासिल करने वाले भाजपा के विधायक रमेश मेंदोला (Ramesh Mendola) ने कांग्रेस को आगामी लोकसभा चुनाव में इंदौर सीट से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को मैदान में उतारने की चुनौती दी है. भाजपा ने इंदौर लोकसभा सीट से अपने मौजूदा सांसद शंकर लालवानी (Shankar Lalwani) को मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है.

'कम से कम सात लाख वोट की हार मिलेगी'

चार बार से भाजपा के विधायक रमेश मेंदोला ने सोमवार को एक्स पर एक पोस्ट साझा किया. इसमें उन्होंने एक समाचार क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी इंदौर लोकसभा सीट के लिए विपक्षी दल की पहली पसंद हैं. प्रिय कांग्रेस, आप बेचारे जीतू पटवारी जी को क्यों बलि का बकरा बना रहे हैं. मेरा आग्रह है कि उनकी जगह आप इंदौर से राहुल जी को टिकट दीजिए. हमारा इंदौर मोदी जी का परिवार है. यह परिवार राहुल जी को कम से कम सात लाख वोट की हार का उपहार देकर विदा करेगा और हां, यह अहंकार नहीं विश्वास है."

ये भी पढ़ें :- ये कैसा एग्जाम? Khargone में परीक्षा के दौरान गाइड से नकल करते मिले बच्चे, अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

कांग्रेस ने दिया यह जवाब

इस पूरे मामले में पूछे जाने पर प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के. के. मिश्रा ने कहा, "कुछ भाजपा नेता, जो राहुल गांधी के कद के सामने बौने हैं, वे अपनी पार्टी में फायदा पाने के लिए उनके खिलाफ बोलते हैं. मेंदोला उनमें से एक हैं." बता दें कि 2023 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मेंदोला ने इंदौर-2 विधानसभा सीट से 1.07 लाख से अधिक वोटों के अंतर से जीत हासिल की थी.

ये भी पढ़ें :- Shivpuri: बेटी के लिए पिता बन गया भगवान, कुएं में छलांग लगाकर बचाई उसकी जान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close