विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri: बेटी के लिए पिता बन गया भगवान, कुएं में छलांग लगाकर बचाई उसकी जान

Child Fell in Well: शिवपुरी में एक आठ महीने की बच्ची अपने आंगन में खेलते-खेलते अचानक कुएं में गिर गई. पिता घर में ही थे और उन्होंने कुएं में कूदकर अपनी बेटी की जान बचाई.

Read Time: 2 min
Shivpuri: बेटी के लिए पिता बन गया भगवान, कुएं में छलांग लगाकर बचाई उसकी जान
पिता ने कुएं में कूदकर बचाई आठ महीने की बेटी की जान

Shivpuri News: कहते हैं कि बच्चों के लिए उनके माता-पिता ही भगवान स्वरूप होते हैं. इसका जीवंत उदाहरण शिवपुरी के मायापुर (Mayapur) थाना क्षेत्र के एक गांव में देखने को मिला, जब अपने ही घर के आंगन में बने कुएं में खेलते-खेलते एक 8 महीने की मासूम, मां की नजर हटते ही अचानक कुएं (Child fell in Well) में गिर गई. गनीमत रही कि उसके पिता घर में मौजूद थे और मां की चीख पुकार के बाद मासूम के पिता ने कुएं में छलांग लगाकर उसे बचा लिया. हालांकि, कुएं में गिरने की इस घटना की वजह से बच्ची के सर में चोट आई है.

घर के आंगन में था कुआं

बताया गया कि शिवपुरी जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोतीपुर गांव में एक 8 महीने की बच्ची खेलते-खेलते अचानक अपने घर के आंगन में बने कुएं में गिर गई थी. कुएं की गहराई 20 फीट के करीब बताई गई. इस बीच, उसकी मां ने जैसे ही बच्ची को कुएं में गिरते देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया. पिता घर में मौजूद थे और तुरंत दौड़े-दौड़े आए. उन्होंने अपनी बेटी को बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी.

ये भी पढ़ें :- Elections 2024: "यात्रा जहां से भी गुजरी, वहां से कांग्रेस ही गुजर गई", पूर्व CM शिवराज का राहुल गांधी पर तीखा हमला

पिता बने अपनी बेटी के लिए भगवान

मासूम बच्ची की मां शारदा लोधी ने बताया कि उसकी बेटी 8 महीने की है और उसके साथ ही घर के आंगन में खेल रही थी. अचानक वह कुएं की तरफ बढ़ गई. बेटी जैसे ही नजर के सामने से ओझल हुई उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. उसके पिता छतर सिंह घर में मौजूद थे और उन्होंने उसे बचा लिया. बच्ची के सिर में चोट आई है. उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें :- Shivpuri: बच्चे की जानलेवा बीमारी के सामने बेबस मां-बाप, डॉक्टर ने एक इंजेक्शन की कीमत बताई 16 करोड़

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close