Human Trafficking: नाबालिग किडनैपिंग गैंग का पर्दाफाश, बच्चियों का अपहरण कर बेच देता था गिरोह, राजस्थान से छुड़ाए गए दो मासूम

Human Trafficking Gang Busted: मध्य प्रदेश पुलिस ने मानव तस्करी गिरोह द्वारा अपहृत कर राजस्थान में बेची गईं दोनों नाबालिग लड़कियों का रेस्क्यू कर लिया है, जिन्हें गिरोह ने बागसेवनिया से किडनैप कर झालावाड़ जिले में शादी के लिए बेच दिया था. पुलिस ने खरीदार को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
गिरोह में शामिल तीन गुर्गों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Minor Kidnapping Gang Busted: मध्य प्रदेश पुलिस ने राजधानी भोपाल में नाबालिग लड़कियों का अपहरण करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. MP पुलिस ने अपहृत दो नाबालिग को राजस्थान के झालावाड़ जिले से छुड़ाया है. पुलिस ने गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं.

मध्य प्रदेश पुलिस ने मानव तस्करी गिरोह द्वारा अपहृत कर राजस्थान में बेची गईं दोनों नाबालिग लड़कियों का रेस्क्यू कर लिया है, जिन्हें गिरोह ने बागसेवनिया से किडनैप कर झालावाड़ जिले में शादी के लिए बेच दिया था. पुलिस ने खरीदार को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

राजस्थान के झालावाड़ से छुड़ाई गई बेची गई नाबालिग लड़कियां

रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान के झालावाड़ से छुड़ाई गई अपहृत लड़कियों को भोपाल के बागसेवनिया से किडनैप किया गया था और फिर राजस्थान में शादी के लिए बेच दिया गया था. मामले की छानबीन के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने बच्चियों को राजस्थान से दस्तयाब किया और नाबालिग को खरीदने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. 

दोनों लड़कियों को 1 लाख 55 हजार में राजस्थान में बेचा गया

जानकारी के मुताबिक दोनों नाबालिग लड़कियों को गिरोह ने करीब 1 लाख 55 हजार रुपए में खरीदार को बेचा था. मानव तस्करी से जुड़े गिरफ्तार आरोपियों पर सेक्स रैकेट चलाने का भी आरोप है, जिसको लेकर पुलिस अभी जांच कर रही है. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उन्होंने अब तक कितनी नाबालिग का अपहरण किया है.

किडनैपिंग, मानव तस्करी और सेक्स रैकेट चलाने का आरोप 

पुलिस के मुताबिक गिरोह के गुर्गे नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर राजस्थान में उन्हें बेचते थे. अब कितनी लड़कियों का अपहरण करके राजस्थान में बेचा गया है, पुलिस इसको लेकर जांच कर रही है. पुलिस गिरोह के मानव तस्करी और उनके सेक्स रैकेट चलाने से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है. 

Advertisement

ये भी पढें-इंदौर में पॉश इलाके में हो रहा था गंदा काम, 6 महिलाओं समेत 2 पुरुष गिरफ्तार