विज्ञापन

MP News : धार में मंत्री ने बेटियों को बांटी तलवार, कहा- "अत्याचारियों को सबक... "

Dhar : महिलाओं और लड़कियों ने समिति की इस पहल की सराहना की और इसे एक अनोखा कदम बताया. उनका कहना था, "देश में महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों को देखते हुए आत्मरक्षा के लिए शस्त्र वितरण एक बेहद सराहनीय पहल है.

MP News : धार में मंत्री ने बेटियों को बांटी तलवार, कहा- "अत्याचारियों को सबक... "
MP News : धार में मंत्री ने बेटियों को बांटी तलवार, कहा- "अत्याचारियों को सबक... "

Navratri 2024 : मां शक्ति की उपासना के महापर्व नवरात्रि में धार जिले के कई गरबा पंडालों में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. ऐसा ही एक आयोजन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें केंद्रीय मंत्री महिलाओं और बेटियों को तलवारें बांटती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, शहर ने 'मां त्रिपुरा सुंदरी गरबा उत्सव सेवा समिति' की तरफ से धारेश्वर मंदिर प्रांगण में पिछले 15 सालों से गरबा आयोजन किया जा रहा है. इसमें सैकड़ों महिलाएं और बालिकाएं भाग लेती हैं. कल केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री और क्षेत्रीय सांसद सावित्री ठाकुर इस आयोजन में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद बेटियों को तलवारें भेंट कीं और कहा कि नारी शक्ति अबला नहीं है. नारी शक्ति में अत्याचारों का सामना करने और अत्याचारियों को सबक सिखाने का साहस होना चाहिए.

केंद्रीय राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर ने लिया हिस्सा

इस आयोजन को उत्सव सेवा समिति की तरफ से महिलाओं और बालिकाओं की आत्मरक्षा में अनूठी पहल के रूप में देखा जा रहा है. केंद्रीय राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर ने भी इस आयोजन में भाग लिया और शौर्य का प्रतीक तलवारें भेंट कीं. उन्होंने कहा कि ज़रूरत पड़ने पर महिलाएं महारानी लक्ष्मीबाई और मां दुर्गा का रूप धारण कर दुश्मनों का सामना कर सकती हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

केंद्रीय मंत्री और लड़कियों ने लहराई तलवार

गरबा आयोजन में शस्त्र वितरण के बाद कई बालिकाओं ने गरबा नृत्य के साथ तलवार चलाकर शस्त्र कला का प्रदर्शन किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री सावित्री ठाकुर ने भी हाथ में तलवार पकड़कर अपने शौर्य का प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि महिलाएं और बेटियां किसी भी रूप में अबला नहीं है. आज के समय में सभी बेटियों को चाहिए कि वे अत्याचारियों का डट कर सामना करें.

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

महिलाओं व लड़कियों ने की समिति की सराहना

गरबा पंडाल में मौजूद महिलाओं और लड़कियों ने समिति की इस पहल की सराहना की और इसे एक अनोखा कदम बताया. उनका कहना था, "देश में महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों को देखते हुए आत्मरक्षा के लिए शस्त्र वितरण एक बेहद सराहनीय पहल है. नारी शक्ति अबला नहीं है और समय आने पर वह महारानी लक्ष्मीबाई, मां दुर्गा और मां कालिका का रूप धारण कर अपने दुश्मनों का नाश भी कर सकती हैं. "

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
लड़की के कपड़े पहनकर ATM तोड़ने पहुंचे चोर, CCTV फुटेज देख पुलिस ने दबोचा
MP News : धार में मंत्री ने बेटियों को बांटी तलवार, कहा- "अत्याचारियों को सबक... "
Good news For Rewa Airport PM Modi Narendra Modi will inaugurate it on 21 october
Next Article
Rewa Airport: खुशखबरी! PM मोदी इस दिन करेंगे रीवा एयरपोर्ट का वर्चुअली लोकार्पण
Close