Viral News: 'भाई मुझे सुसाइड करना पड़ेगा, पुलिस मुझे ब्लैकमेल कर रही, 10 लाख दे चुका हूं' वायरल हो रहा वीडियो

Youth Committed Suicide: युवक ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, इसके बाद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. अपलोड होते ही वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में युवक ने रोड एक्सीडेंट का जिक्र कर रहा है और पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सुसाइड से पहले युवक ने पोस्ट किया वीडियो

LIVE Suicide Video: मंदसौर जिले में मंगलवार शाम एक युवक द्वारा स्थानीय पुलिस पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाकर सुसासड करने का मामला सामने आया है. युवक ने बाकायदा सोशल मीडिया पर पुलिस द्वारा उसके ऊपर किए जा रहे उत्पीड़न की व्यथा सुनाई है, जिसके कारण उसे आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ा. सोशल मीडिया पर सुसाइड से पहले का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

युवक ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, इसके बाद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. अपलोड होते ही वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में युवक ने रोड एक्सीडेंट का जिक्र कर रहा है और पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगा रहा है.

युवक ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें किसी महिला मित्र का जिक्र है

मामला जिले के यशोधर्मन नगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर का है. मृतक 22 वर्षीय युवक का नाम अंकित माली है, जिसने फांसी लगाकर आत्महत्या लगाकर अपनी इललीला समाप्त कर ली है. सोशल मीडिया पर पोस्ट वीडियो में युवक आत्महत्या के पीछे की वजह बताई है. युवक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें किसी महिला मित्र का जिक्र है.

दलोदा थाना प्रभारी पर ब्लैकमेलिंग का आरोप, 10 लाख रुपए देने का दावा

वायरल हो रहे वीडियो में युवक ने दलोदा के तत्कालीन थाना प्रभारी संजीव परिहार और कुछ लोगों पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया  है. हालांकि कुछ दिनों पूर्व दलोदा के थाना प्रभारी संजीव परिहार की भी मौत हो चुकी है, सुसाइड से पहले बनाए गए वीडियो में मृतक थाना प्रभारी पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा रहा है.

मृतक ने वीडियो में एक रोड एक्सीडेंट का जिक्र किया है कि दलोदा थाना प्रभारी संजीव परिहार व रिंकू राठी समेत अन्य ने मिलकर उसके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज किया और उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. वीडियो में युवक ने बताया कि वह थाना प्रभारी को 10 लख रुपए भी दे चुका है.

वीडियो में किसी रोड एक्सीडेंट का जिक्र, झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप

मृतक ने वीडियो में एक रोड एक्सीडेंट का जिक्र किया है कि दलोदा थाना प्रभारी संजीव परिहार व रिंकू राठी समेत अन्य ने मिलकर उसके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज किया और उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. वीडियो में युवक ने बताया कि वह थाना प्रभारी को 10 लख रुपए भी दे चुका है.

Advertisement

ब्लैकमेलिंग के 10 लाख रुपए चुकाने के बाद भी थाना प्रभारी प्रताड़ित किया

वीडियो में मृतक युवक अंकित माली ने धाना प्रभारी पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि वो और पैसों के लिए उस पर लगातार दबाव बना रहा है, जिसके चलते प्रताड़ित होकर वह आत्महत्या कर रहा है. सुसाइड नोट में मृतक ने किसी महिला मित्र का भी जिक्र किया है.

मंदसौर जिले में पहले भी पुलिस की प्रताड़ना के शिकार युवक कर चुके हैं सुसाइड

गौरतलब है मंदसौर जिले में पुलिस की प्रताड़ना से आत्महत्या का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई आत्महत्याओं के मामले में पुलिस पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लग चुके हैं, लेकिन अभी पुलिस और प्रशासन की नींद नहीं टूटी है, जिससे युवकों को अपनी जिंदगी तक खोनी पड़ रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-Crime News: मोबाइल फोन का बिछोह नहीं सह पाया युवक, इतनी छोटी बात पर उठा लिया जानलेवा कदम