विज्ञापन
Story ProgressBack

Maihar Crime News: अपनी पत्नी से दूर रहना नहीं था मंजूर, पिता को उतार दिया मौत के घाट

Son Kills Father: पिता अपने ही बहू और बेटे को अलग करना चाहता था. बात जब जरूरत से ज्यादा बढ़ गई तो बेटे ने बेरहमी से पिता की हत्या कर दी. पुलिस एक्शन में आई और 24 घंटे से भी कम समय में मामले का खुलासा कर दिया.

Read Time: 3 min
Maihar Crime News: अपनी पत्नी से दूर रहना नहीं था मंजूर, पिता को उतार दिया मौत के घाट
मैहर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Maihar Crime News: देवी की नगर मैहर में एक बेटे ने अपने पिता की डंडों से पीटकर सिर्फ इसलिए बेरहमी से हत्या कर दी क्योंकि वो अपनी बहू को बेटे से अलग करना चाह रहे थे. मैहर पुलिस (Maihar Police) ने 24 घंटे के अंदर ही इस केस की गुत्थी सुलझा कर मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक शनिवार रात को ही बेटे ने अपने 70 साल के बुजुर्ग पिता की घर में हत्या कर दी. आरोपी बेटे का नाम राम सुरेश कुशवाहा और मृतक का नाम छोहन कुशवाहा है. पुलिस ने राम सुरेश कुशवाहा के खिलाफ  धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है. 

 डंडे से मारकर की थी पिता की हत्या

बताया गया कि बीते शनिवार की रात मैहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया, जहां एक कलयुगी पुत्र अपने ही पिता की जान का दुश्मन बन गया. बेटे ने अपने पिता को डंडे से पीट पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, पूरा मामला मैहर जिले के अमदरा थाना क्षेत्र के परसवारा का है. यहां देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में 70 वर्षीय बुजुर्ग छोहन कुशवाहा की लाश घर के अंदर पड़ी हुई मिली. जब ग्रामीणों को शव की जानकारी लगी तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची अमदरा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. 24 घंटे से भी कम समय में पुलिस ने हत्या के कारण का पता लगा लिया. मीडिया को जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक के बेटे रामसुरेश उर्फ लालू कुशवाहा ने ही डंडे से पीट पीटकर अपने पिता को मौत के घाट उतारा था. हत्या की मुख्य वजह परिवार को अलग करने की मंशा बताई गई.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: सिवनी में राहुल ने चला 'आदिवासी कार्ड', कहा- वनवासी कहकर बीजेपी बरगला रही है

अक्सर होता रहता था विवाद

बताया जाता है कि पिता और पुत्र में अक्सर विवाद होता रहता था. असल में, पिता अपने बहू और बेटे को अलग करना चाहता था. घटना से पहले भी इसी बात को लेकर बहस हो रही थी. थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि आरोपी को गांव से पकड़ लिया गया और आगे की पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh News: विधायक का फर्जीवाड़ा आया सामने, अपनों में बांट दी स्वेच्छानुदान राशि...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close