लुटेरी दुल्हन से सावधान! नानी की बीमारी का बहाना कर शादी के दिन गिरोह संग हुई फरार

MP Latest News: पुलिस ने इस मामले में 151 का केस दर्ज किया है. जबकि तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि ये ठगी का मामला है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के मैहर जिले (Maihar) के अमरपाटन में ठगने वाली दुल्हन का अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर गिरोह ने पूरी प्लांनिंग के साथ नर्मदापुरम के एक युवक से शादी का ढ़ोंग रचा. इसके बाद पूरा गिरोह फिल्मी अंदाज में गायब हो गया. शादी की सहमति देने के बाद उन्होंने कथित दुल्हन की नानी की बीमारी का बहाना बनाकर एक लाख 27 हजार रुपए ठग लिए गए. इस मामले में अमरपाटन पुलिस ने कोई प्रकरण कायम नहीं किया. बल्कि आपस में विवाद करने के नाम पर दोनों पक्षों पर 151 की कार्रवाई करते हुए औपचारिकता निभा दी.

खाते में डाल दिए पांच हजार रुपए

बताया जा रहा है कि इंदर पटेल पिता मोहन पटेल निवासी कर्पा थाना बनखेड़ी जिला नर्मदापुरम की शादी कथित दुल्हन अनीता पाण्डेय से तय की गई थी. इस मामले में कल्लू कोल और रामेश्वर पटेल के द्वारा मध्यस्थता की गई थी. करीब आठ दिन पहले दोनों पक्षों में शादी की बात हुई, लेकिन लड़की पक्ष ने यह कहते हुए मना कर दिया कि दूर बहुत है इससे शादी नहीं करेंगे. जिसके बाद दूल्हे के बड़े भाई ने उन्हें आने-जाने का खर्च देने की बात कही. और साथ ही खाते में पांच हजार रुपए भी भेजे. और लड़का देखने आने के बाद खाने के लिए दो हजार दिए.

Advertisement

लड़की को अपने साथ लेकर हो गए चंपत

वापस आने पर दुल्हन पक्ष के लोगों ने नानी की बीमारी की बात कही, जिसके बाद एक लाख रुपए नकद लिए और दुल्हन के कपड़े और गहने के बदले 20 हजार रुपए लिए. इसके बाद बीते दिन नादन रोड़ पर स्थिति हनुमान मंदिर के पास शादी की रश्म अदा की गई. विदाई कर जब सभी अपने घर लौट रहे थे तभी उन्हें स्कार्पियो सवार कुछ लोगों ने रोक लिया. पुलिस होने का हवाला देते हुए दूल्हा-दुल्हन को अपने वाहन में बैठा लिया. इसके बाद कुछ दूरी पर दूल्हे को उतार दिया और लड़की को अपने साथ लेकर चंपत हो गए.

Advertisement

शादी के बाद धोखा देने का है ये मामला

ठगोरी दुल्हन के चर्चित मामले को पुलिस ने 151 के केस में बदल दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने दोनों पक्षों में शादी की बात को लेकर झगड़ा होने की बात कही जा रही है. जबकि तस्वीरों से साफ पता चलता है कि यह शादी के बाद धोखा देने का मामला है. हालांकि इस मामले से पुलिस पूरी तरह से इनकार कर रही है और मीडिया मे कुछ भी कहने से बच रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: बालोद में रखे-रखे हजारों क्विंटल धान हो गए कम, 'समिति के कर्ता-धर्ताओं पर उठे सवाल

ये भी पढ़ें MP News: वाह रे भ्रष्टाचार! पहली बार पानी भरते ही भरभरा कर गिरी नई पानी की टंकी, सीईओ ने कही ये बात...

Topics mentioned in this article