विज्ञापन
This Article is From Dec 28, 2023

Ujjain Mahakal : अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा ने बाबा महाकाल के किए दर्शन, लिया भगवान का आशीर्वाद

Actor Akhilendra Mishra: प्रसिद्ध टीवी और फिल्म अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा बुधवार की शाम को महाकाल मंदिर पहुंचे. उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल की पूजा अर्चना की और नंदी हॉल में बैठकर बाबा महाकाल को शिव तांडव स्तोत्र सुनाया.

Ujjain Mahakal : अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा ने बाबा महाकाल के किए दर्शन, लिया भगवान का आशीर्वाद

Mahakal Ujjain : सीरियल चंद्रकांता में क्रूर सिंह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा (Actor Akhilendra Mishra) ने बुधवार को उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल (Baba Mahakal) के दर्शन किए. इसके बाद उन्होंने कहा कि बाबा के दर्शन से अभिभूत हो गया हूं. यहां नंदी हॉल में बैठकर शाम की आरती में भी शामिल हुआ. दरअसल नया साल शुरू होने के पहले ही लगातार वीवीआईपी बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. 

महाकाल लोक भी देखा

बता दें कि अभिनेता अखिलेंद्र  मिश्रा इंदौर (Indore) में एक कॉलेज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे. यहाँ से बुधवार की शाम को बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन (Ujjain) पहुंचे. उन्होंने गर्भगृह की चौखट से बाबा के दर्शन किए. फिर नंदी हाल में बैठकर बाबा की आराधना की और बाबा महाकाल को शिव स्तोत्र सुनाया. इसके बाद मीडिया से चर्चा  के दौरान अभिनेता ने कहा कि काफी समय से उज्जैन (Ujjain) आना नहीं हुआ था. महाकाल लोक बनने से पहले बाबा महाकाल के दर्शन लाभ लिया था. आज बाबा के दर्शन से अभिभूत हो गया हूं. बाद में उन्होंने महाकाल लोक भी देखा.

ये भी पढ़ें रामनगरी अयोध्या भेजा जाएगा छत्तीसगढ़ से 300 टन चावल, भगवान श्रीराम को लगेगा भोग

क्रूर सिंह के रूप में हैं  विख्यात 

बता दें कि अखिलेंद्र मिश्रा ने 1990 में दूरदर्शन पर प्रसारित चर्चित सीरियल चंद्रकांता में क्रूर सिंह की मुख्य भूमिका निभाई थी.फिल्म सरफरोश में मिर्ची सेठ, लगान में अर्जन का किरदार भी निभाया था, साल  2008 में हिंदू महाकाव्य रामायण के टेलीविजन रूपांतरण में राक्षस, राजा, रावण की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था. दरअसल, ये बाबा महाकाल के बड़े भक्त हैं. जब भी वे इस क्षेत्र में आते हैं, तो बाबा महाकाल के दर्शन ज़रूर करते हैं.

ये भी पढ़ें  Guna News: डंपर से टक्कर के बाद बस में लगी भीषण आग, 12 लोग जिंदा जलकर मरे, CM ने दिए जांच के आदेश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Ujjain Mahakal : अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा ने बाबा महाकाल के किए दर्शन, लिया भगवान का आशीर्वाद
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close