विज्ञापन

MP : शिक्षा के मंदिर में लटके मिले टीचर, फांसी या कत्ल के बीच में उलझी गुत्थी

Barwani : फिलहाल टीचर के परिवार और सहकर्मियों से पूछताछ की जा रही है ताकि किसी संभावित वजह का पता लगाया जा सके. मामले की छानबीन के बाद ही कुछ कहा जाएगा. 

MP : शिक्षा के मंदिर में लटके मिले टीचर, फांसी या कत्ल के बीच में उलझी गुत्थी
MP : शिक्षा के मंदिर में लटके मिले टीचर, फांसी या कत्ल के बीच में उलझी गुत्थी

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी (Badwani) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बड़वानी के सेंधवा विकासखंड के वरला में सोमवार को दिल दहला देने वाली घटना हुई. बलवाड़ी हायर सेकेंडरी स्कूल के परिसर में आज एक सरकारी टीचर का शव लटका हुआ मिला. शव को देख स्कूल में हड़कंप मच गया. मरने वाले टीचर चिखलिया गांव के स्कूल में एक से लेकर 5 तक के बच्चों को पढ़ाते थे. टीचर की पहचान प्रवीण नीठे, पिता माधवराव नीठे के रूप में हुई है. घटना की खबर मिलते ही आस-पास के लोगों और स्कूल स्टफ ने तुरंत पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूल की खिड़की में फांसी के फंदे से लटके शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए वरला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा.

टीचर का शव देख हर कोई हैरान

शुरुआती जांच में मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. ऐसे में इस मौत के पीछे की वजह और घटना दोनों ही पहेली बनी हुई है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और तहकीकात शुरू कर दी है. टीचर की मौत की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है और पुलिस सभी संभावित पहलुओं की जांच कर रही है. घटना के बाद स्कूल समेत इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

खबर मिलने के बाद मृतक टीचर के गांव में शोक का माहौल है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि यह आत्महत्या का मामला है या इसके पीछे कोई और कारण है. फिलहाल, टीचर के परिवार और सहकर्मियों से पूछताछ की जा रही है ताकि किसी संभावित वजह का पता लगाया जा सके. मामले की छानबीन के बाद ही कुछ कहा जाएगा. 

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Video: गंदगी पर पड़ी नजर, तो मंत्री जी ने खुद कर डाली नाली की सफाई, अब हो रही वाह-वाही
MP : शिक्षा के मंदिर में लटके मिले टीचर, फांसी या कत्ल के बीच में उलझी गुत्थी
Bhopal police arrested two accused of making fake notes
Next Article
भोपाल में गजब का फर्जीवाड़ा: करीब 10 लाख के नोट को 85 लाख बनाने वाले नकली नोट गिरोह का पर्दाफाश
Close