विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

बात करते हुए अचानक से कटा फोन...पति ने घर आकर देखा तो मिली बीवी की लाश 

वारदात के समय वह घर में अकेली थी. बच्चे स्कूल गए थे और पति अपनी दुकान पर काम कर रहा था. इस बीच दोपहर करीब 12:30 बजे महिला ने अपने पति को फोन लगाकर कहा कि घर पर कोई निमंत्रण देने आया है. इतना कहने के बाद अचानक से फोन कट गया. पति के लगातार फोन मिलाने के बाद भी जब फोन नहीं लगा.

Read Time: 4 min
बात करते हुए अचानक से कटा फोन...पति ने घर आकर देखा तो मिली बीवी की लाश 
महिला की मौत के बाद बदहवास हालत में परिजन

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मंगलवार की दोपहर अपने घर में काम कर रही एक महिला के दरवाजे पर अचानक किसी ने दस्तक दी. महिला ने दरवाजा खोला और अपने पति को फोन लगाया कि कोई निमंत्रण देने आया है. इसी बीच उसका फोन कट गया. उसके बाद पति ने कई बार बीवी को फोन मिलाने की कोशिश की लेकिन फोन नहीं लगा...तो पति ने अपने पड़ोसियों को फोन लगाकर घर में जाकर देखने के लिए कहा. पड़ोसियों ने जब जाकर देखा तो पता चला कि महिला घर के आंगन में बेहोश पड़ी हुई थी. पड़ोसियों से खबर मिलते ही पति घर पहुंचा और बीवी को अस्पताल लेकर आया. लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

महिला ने हत्या से पहले पति को किया था फोन 

पति ने बताया कि उसके घर का सामान भी पूरी तरह बिखरा हुआ था. पति का कहना है कि उसकी बीवी के गले में पहले सोने की चेन थी और अब वह भी गायब है. घर का सामान भी पूरा बिखरा हुआ है. साथ ही उसकी बीवी का मोबाइल फोन भी गायब है. पति ने घटना के बाद नजदीकी पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने मार्ग कायम करते हुए महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया और जांच शुरू की.  प्रथम दृष्टिया इस हत्या को लूट की वारदात से भी जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़े: सतना: Rahul Gandhi की सुरक्षा में चूक, फोटो की होड़ में प्लेन के पास पहुंच गए सैकड़ों कांग्रेसी

वारदात के समय अपने घर पर अकेली थी महिला 

मृत महिला का नाम चायना शर्मा (32) है. वारदात के समय वह घर में अकेली थी. बच्चे स्कूल गए थे और पति अपनी दुकान पर काम कर रहा था. इस बीच दोपहर करीब 12:30 बजे महिला ने अपने पति को फोन लगाकर कहा कि घर पर कोई निमंत्रण देने आया है. इतना कहने के बाद अचानक से फोन कट गया. पति के लगातार फोन मिलाने के बाद भी जब फोन नहीं लगा तो पति ने पड़ोसियों से जाकर देखने को कहा. पड़ोसी जब घर पहुंचे तो सभी हैरान रह गए. उन्होंने देखा कि महिला बेहोशी की हालत में पड़ी थी. इसके बाद तत्काल पति घर पर और महिला को अस्पताल में दाखिल कराया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया

'प्राथमिक तौर पर मामला हत्या का नजर आ रहा है... लेकिन फिर भी जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता. हम हर पहलू से मामले की जांच कर रहे हैं.' - SP रघुवंशी सिंह

दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला को उतारा मौत के घाट 

मामला बैराड़ थाना क्षेत्र से सामने आया है. बदमाशों ने अकेली महिला के घर में घुस कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं महिला का मोबाइल भी गायब बताया जा रहा है. साथ ही घर का समान भी बिखरा हुआ पड़ा है. घर की अलमारी खुली है और महिला के गले में पहनी हुई सोने की चैन भी नहीं है. पुलिस इस मामले को प्राथमिक तौर पर हत्या का मामला मानकर चल रही है क्योंकि महिला के गले और उसके आसपास चोट के निशान भी पाए गए हैं. फिलहाल पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद वारदात का खुलासा हो पाएगा. 

ये भी पढ़े: Israel-Hamas War का चौथा दिन : इजरायल का दावा 1500 हमास आतंकियों के मिले शव, लोग बंकरों में रहने को मजबूर 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close