विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

Sagar News: पेट्रोल पंप लूटने की फिराक में थे 5 युवक, वारदात से पहले चढ़े पुलिस के हत्थे 

Madhya Pradesh Crime News: पुलिस (Sagar Police) ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियार समेत दो बाइक बरामद की है. सभी आरोपी सागर के बालाजी मंदिर (Balaji Mandir) की पहाड़ी पर बैठकर डकैती की प्लानिंग बना रहे थे.

Read Time: 3 min
Sagar News: पेट्रोल पंप लूटने की फिराक में थे 5 युवक, वारदात से पहले चढ़े पुलिस के हत्थे 
पेट्रोल पंप लूटने की फिराक में थे 5 युवक, वारदात से पहले चढ़े पुलिस के हत्थे 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले (Sagar District) से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां पांच युवक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) लूटने की प्लानिंग कर रहे थे. पुलिस (Sagar Police) ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियार समेत दो बाइक बरामद की है. सभी आरोपी सागर के बालाजी मंदिर (Balaji Mandir) की पहाड़ी पर बैठकर डकैती की प्लानिंग बना रहे थे. मामले की खबर मिलते ही पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया. सभी आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया गया है. 

पेट्रोल पंप लूटने की तैयारी में थे पांच आरोपी 

दरअसल, प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रशासन लगातार अलर्ट पर है. सागर जिले सहित आसपास के इलाकों में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई हैं. इसी कड़ी में लगातार सागर पुलिस गुंडे-बदमाशों पर कार्रवाई कर रही है. जिले के मोतीनगर के बालाजी मंदिर की पहाड़ी पर 5 युवक पेट्रोल पंप लूटने की प्लानिंग कर रहे थे. पुलिस को मुखबिर से इसकी खबर मिली थी. सूचना मिलने पर पुलिस दस्ता मौके पर पहुंच गया. जहां पुलिस की टीमों ने घेराबंदी कर लूट की योजना बना रहे पांचो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार मिले हैं.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Election: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, 16 नेताओं को मिला टिकट

आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद 

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी बालाजी की पहाड़ी पर बैठकर कनेरा देव चौराहे के पास बने आदित्य पेट्रोल पंप को लूटने की फिराक में थे. गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पूछताछ में कबूल किया है कि सभी हथियारों समेत पेट्रोल पंप लूटने की तैयारी में थे. पुलिस ने पांचो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया हैं. आरोपियों के पास से कट्टा, रॉड, तलवार, चाकू और लूट की अन्य समाग्री बरामद हुई है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पांचों आरोपियों की पहचान इस तौर पर हुई है: राजा गुंडा (25) ,अंकित (21), सौरभ (24), टीकाराम (27) और संजू उर्फ संजय (28) 

ये भी पढ़ें: CG Election 2023: कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत का किया दावा, ये बताई वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close