विज्ञापन
Story ProgressBack

पैसेंजर्स ध्यान दें! कटनी ज़िले में पटरी से उतरी मालगाड़ी, रूट क्लियर होने तक कई ट्रेनें रद्द

सिंगरौली- कटनी रेल मार्ग प्रभावित हो गई. हादसे के बाद सुधार कार्य जारी है. जबलपुर से DRM विवेक शील सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए है. इस दौरान शक्तिपुंज एक्सप्रेस का मार्ग बदला गया है तो वही इंटरसिटी एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है. ट्रेन रद्द होने से इस मार्ग में यात्रा करने वाले यात्री भी परेशान हो रहे हैं. 

Read Time: 3 min
पैसेंजर्स ध्यान दें! कटनी ज़िले में पटरी से उतरी मालगाड़ी, रूट क्लियर होने तक कई ट्रेनें रद्द
MP News: कटनी ज़िले में पटरी से उतरी मालगाड़ी, रूट क्लियर होने तक कई ट्रेनें रद्द

Madhya Pradesh News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) ज़िले में एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई जिसके चलते कई अन्य ट्रेनें प्रभावित हुई. घटना के बाद से रेलवे पर सुधार-कार्य जारी हैं. ट्रेनों के प्रभावित होने से आम जनता को काफी परेशानी हो रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, सिंगरौली रेल मार्ग में व्योहारी के पास छतैनी स्टेशन में एक मालगाड़ी के 9 बोगी पटरी से उतर गई. जिससे सिंगरौली- कटनी रेल मार्ग प्रभावित हो गई. हादसे के बाद सुधार कार्य जारी है. जबलपुर से DRM विवेक शील सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए है. इस दौरान शक्तिपुंज एक्सप्रेस का मार्ग बदला गया है तो वही इंटरसिटी एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है. ट्रेन रद्द होने से इस मार्ग में यात्रा करने वाले यात्री भी परेशान हो रहे हैं. 

ये भी पढ़े: Shri Ram Vivah Mahotsav: सर पर खजूर का मुकुट... ढोल-नगाड़े के साथ ओरछा भ्रमण पर निकले रामराजा सरकार

भोपाल से बरगवां जाने वाले यात्री भुवनेश्वर प्रसाद यादव ने बताया कि वह भोपाल से कटनी आए है और उन्हें अब बरगवां जाना है... लेकिन ट्रेन रद्द होने के चलते उन्हें परेशानी हो रही हैं. उन्होंने आगे की यात्रा के लिए टिकट भी ले लिया है लेकिन अब टिकट भी वापस नहीं हो रहा है. मामले पर स्टेशन प्रबंधक कमर्शियल (Station Manager Commercial) नावेद सिद्दीकी ने बताया कि ट्रेन रद्द होने पर यात्रियों के टिकट रिफंड किए जा रहे हैं. अबतक 93 यात्रियों के पैसे वापसी किए गए हैं. 

इसी कड़ी में कटनी साउथ स्टेशन के स्टेशन प्रबंधक चंद्रशेखर सिंह ने बताया, 

छतैनी स्टेशन में मालगाड़ी पटरी से उतर गई है जिससे सिंगरौली- कटनी रूट बाधित हो गया है. शक्तिपुंज एक्सप्रेस का मार्ग डायवर्ट किया गया है और इंटरसिटी एक्सप्रेस को रद्द किया गया है. मौके पर सुधार कार्य जारी है जबतक रूट क्लियर नहीं होगा... तबतक ट्रेनों का आवागमन बंद रहेगा. 

.

ये भी पढ़े: आज से मध्य प्रदेश में 16वीं विधानसभा सत्र होगा शुरू, कमलनाथ नहीं रहेंगे सदन में उपस्थित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close