MP News : आसमान से गिरी बुलेट, कार के कांच में धंसी, बड़ी घटना होते-होते बची

Madhya Pradesh Latest News : इस घटना की सूचना पाकर डीएसपी (DSP) हेडक्वार्टर अशोक जादौन खुद मौके पर पहुंचे. उनका कहना है कि कार से गोली बरामद की गई है. संभवत 315 बोर के कट्टे से फायरिंग हुई है, लेकिन आसपास पूछताछ करने पर अभी यह पता नहीं लग सका है कि फायरिंग कहां से हुई है? फिलहाल अज्ञात फायरिंग करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Advertisement
Read Time: 7 mins

Madhya Pradesh Crime News : ग्वालियर में आसमानी गोली का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बार ऐसी ही रहस्यमय बुलेट (Bullet) से पिता-पुत्र को बाल-बाल बचे. पिता अपने बेटे का इलाज कराने के लिए कार से निजी नर्सिंग होम (Private Nursing Home) पहुंचे थे. गोली ने उनकी कार को निशाना बनाया. गोली सीधे कार के फ्रंट मिरर में लगी, इस घटना से न केवल पिता-पुत्र बल्कि आसपास के लोग भी घबरा गए. पुलिस (MP Police) ने गोली को कार से जब्त कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

यह था मामला

घटना ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित मंगल नर्सिंग होम के बाहर की है, जहां देर रात मुरैना के रहने वाले कारोबारी नितिन अग्रवाल की गाड़ी में अचानक से गोली आ धंसी. मुरैना के पंचायती बाजार इलाके के निवासी नितिन अग्रवाल अपने बेटे आर्यान्श अग्रवाल का इलाज करवाने के लिए अपनी कार से ग्वालियर आये थे. उन्होंने नर्सिंग होम के बाहर ही पार्किंग में अपनी कार खड़ी कर दी थी और जब वे लौटे तो कार के आगे का कांच टूटा मिला. उन्होंने अंदर देखा तो एक गोली भी धंसी मिली.

जब उन्होंने कार में गोलीं धंसी देखी तो वे बुरी तरह घबरा गए. उन्होंने यह बात आसपास खड़े मरीजों के अटेंडरों को बताई तो वे भी दहशत में आ गए. उन्होंने इसके बाद मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई.

सूचना पाकर डीएसपी (DSP) हेडक्वार्टर अशोक जादौन खुद मौके पर पहुंचे. उनका कहना है कि कार से गोली बरामद की गई है. संभवत 315 बोर के कट्टे से फायरिंग हुई है, लेकिन आसपास पूछताछ करने पर अभी यह पता नहीं लग सका है कि फायरिंग कहां से हुई है? फिलहाल अज्ञात फायरिंग करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

ग्वालियर में आसमानी गोली की ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं. कुछ समय पहले महाराजपुरा थाना इलाके में छत पर सो रही एक महिला को और इंदरगंज थाना इलाके के शिंदे की छावनी में राह चलते एक युवक को ऐसी ही एक गोली छूते हुए निकली थी, लेकिन यह गोलियां कहां से चल रही हैं? इसका पता पुलिस अब तक नहीं लगा सकी. माना जाता है कि अपराधियों द्वारा निशाना लगाने की प्रैक्टिस से ऐसी घटनाएं होती हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें : कोचिंग के लिए निकला था 14 वर्षीय लड़का, गहने-नगदी लेकर 'राधा' के भेष में गायब, जानिए पूरा मामला