मनचलों के बीच पुलिस का खौफ खत्म! चलती गाड़ी से की ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग...VIDEO Viral 

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस को मामले की इत्तिला दी गई हैं. पुलिस इस बात की तस्दीक में जुटी है कि वीडियो में दिखाई देने वाला युवक कौन है? इन युवकों के पास हथियार कहां से आया? साथ ही जिस  माउजर से फायरिंग की गई उसका लायसेंस किसके पास है? पुलिस इन तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए तहकीकात में जुट गई है.

Advertisement
Read Time: 7 mins

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पुलिस की सख्ती के बावजूद अपराधी बेखौफ नज़र आ रहे हैं. इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि अपराधी न सिर्फ खुले में हथियार लहरा रहे हैं बल्कि इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल रहे हैं. ताजा मामला मैहर ज़िले से सामने आया है. मैहर ज़िले के स्टेट बैंक चौराहा के पास  एक युवक ने गाड़ी से हवाई फायरिंग की. युवक ने माउजर से कई राउंड फायर किए और इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

गाड़ी चलाते समय शीशे से की हवा में दागी गोलियां 

खबर है कि एक युवक गाड़ी चलते हुए हवाई फायरिंग कर रहा था जबकि दूसरा युवक इस नज़ारे को मोबाइल से शूट कर रहा था. इस वीडियो में कुछ अन्य युवक भी नज़र आ रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि दहशत फ़ैलाने के इरादे से इसे शूट किया गया है. घटना बुधवार रात की है. गाड़ी में बैठ कर फायरिंग करने वाला युवक मैहर की BJP नेत्री का बेटा बताया जा रहा है. वीडियो के वायरल होते ही मामला तूल पकड़ रहा है. 

ये भी पढ़ें MP News : मरीजों से मिलने आधी रात कैंसर अस्पताल पहुंचे सीएम, 'मोहन' ने जाना गरीबों का हाल 

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस को मामले की इत्तिला दी गई हैं. पुलिस इस बात की तस्दीक में जुटी है कि वीडियो में दिखाई देने वाला युवक कौन है? इन युवकों के पास हथियार कहां से आया? साथ ही जिस  माउजर से फायरिंग की गई उसका लायसेंस किसके पास है? पुलिस इन तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए तहकीकात में जुट गई है. माना जा रहा है कि लायसेंस लेकर हथियारों का गलत इस्तेमाल करने वालों पर भी शिकंजा कसा जा सकता है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान दो दिवसीय अमरकंटक दौरे पर, रास्ते में लोगों ने किया भव्य स्वागत

Topics mentioned in this article