विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान दो दिवसीय अमरकंटक दौरे पर, रास्ते में लोगों ने किया भव्य स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने पहले से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दोपहर 3 बजे सड़क मार्ग से बरगी जबलपुर के लिए रवाना हुए. आज बरगी में रात्रि विश्राम कर वह कल दोपहर अमरकंटक पहुंचेंगे.

Read Time: 3 min
पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान दो दिवसीय अमरकंटक दौरे पर, रास्ते में लोगों ने किया भव्य स्वागत
पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान दो दिवसीय अमरकंटक दौरे पर

Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) दो दिवसीय अमरकंटक दौरे पर हैं. अमरकंटक के अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के लिए शिवराज दोपहर तीन बजे हुए रवाना. यात्रा के दौरान लोगों ने उनका जगह-जगह फूल माला पहना कर स्वागत किया. एक दिन पहले शिवराज सिंह चौहान बीजेपी (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से दिल्ली में मुलाकात करके लौटे हैं. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि एक पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर पार्टी मेरे लिए जो भी भूमिका तय करेगी, वह काम मैं करूंगा.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने पहले से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दोपहर 3 बजे सड़क मार्ग से बरगी जबलपुर के लिए रवाना हुए. आज बरगी में रात्रि विश्राम कर वह कल दोपहर अमरकंटक पहुंचेंगे. शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को अमरकंटक में मां नर्मदा उद्गम स्थल पर मां नर्मदा की पूजा अर्चना करेंगे. वह अपने परिवार के साथ अमरकंटक की दो दिवसीय यात्रा पर हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : 'हर महापुरुष की फोटो लगाएंगे तो विधानसभा म्यूजियम बन जाएगी', तस्वीर विवाद पर बोले विजयवर्गीय

पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

यात्रा के दौरान शिवराज सिंह चौहान का पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जन की ओर से जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ. मंडीदीप, ओब्दुल्लागंज, फौजीढाबा, बाड़ी, बरेली, छोटी खरगोन, सुल्तानपुर जोड़, नूर नगर, उदयपुरा, देवरी, विक्रमपुर, तेंदूखेड़ा, उमरिया, बेलखेड़ा, राजमार्ग चौराहा, भेड़ाघाट, पहुआ, जबलपुर बायपास, बरगी में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जनों की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री चौहान का स्वागत अभिनंदन किया गया.

यह भी पढ़ें : Covid-19: जबलपुर में किस-किस से मिली नॉर्वे से आई महिला? कोविड टेस्ट में निकली है पॉजिटिव

'मैं आपका भाई हूं, आपका मामा हूं'

स्वागत के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आप सब ने भारतीय जनता पार्टी को अपार समर्थन दिया है. आप सभी को धन्यवाद और आभार. मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में हम आपके क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने देंगे. 'मैं तो आपका भाई और मामा हूं, मैं हमेशा आपके साथ हूं, अपनी बहनों के साथ हूं. मुझे विश्वास है कि सीएम यादव के नेतृत्व में प्रदेश विकास को एक नई गति देगा.'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close