विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime : कुएं में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने पड़ोसी पर लगाए लव जिहाद के आरोप 

Madhya Pradesh Latest News in Hindi : मध्य प्रदेश के शिवपुरी ज़िले में एक युवती की कुएं में लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई. घटना सामने आते ही परिजनों ने खूब हंगामा किया. खबर मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने छानबीन शुरू करते हुए 3 युवकों पर FIR दर्ज की है.

Read Time: 3 mins
Crime : कुएं में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने पड़ोसी पर लगाए लव जिहाद के आरोप 
Love Jihad : कुएं में युवती की लाश मिलने पर फूटा परिजनों का गुस्सा, पड़ोसी युवक पर लगाए लव जिहाद के आरोप 

MP Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) ज़िले में 3 दिन से लापता युवती का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई. युवती की मौत के बाद परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया. परिवार वालों का कहना था कि पास में रहने वाले धर्म विशेष के तीन युवक लगातार युवती को परेशान कर रहे थे. परिवार ने आरोप लगाया कि यह मामला साधारण मौत का नहीं बल्कि लव जिहाद का मामला है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है जबकि कुएं से युवती के शव को बरामद कर लिया गया है. मामले में पुलिस लाश का पोस्टमार्टम करा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

परिजनों ने लगाया लव जिहाद का आरोप

घटना की खबर मिलते ही SDRF की टीम ने मौके पर पहुंचकर कुएं में मौजूद युवती के शव को बाहर निकाल कर पुलिस के हवाले किया. दरअसल, मृतक युवती तीन दिन से लापता थी. परिजनों ने उसकी लापता होने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई. इधर, पुलिस भी लगातार लापता युवती की तलाश कर रही थी लेकिन अचानक आज बुधवार सुबह पुलिस ने युवती के घर के पास से ही एक कुएं में लाश बरामद की. मृतक युवती के परिजनों ने इस मामले पर पड़ोस में रहने विशेष समुदाय के एक युवक पर धमकाने के आरोप लगाए थे. साथ ही इसे लव जिहाद का मामला बताया था. परिजनों का आरोप है के युवती की हत्या करके उसकी लाश को कुएं में फेंका गया है. 

परिजनों ने की बुलडोजर चलाने की मांग 

पास ही के कुएं से युवती की लाश मिलने के बाद परिजनों ने पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया. इसके बाद पुलिस जैसे-तैसे परिजनों को शांत कराकर लाश को लेकर पोस्टमार्टम रूम पहुंची तो वहां भी युवती के घरवालों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया. इस मामले में मृतिका के परिवार जनों का कहना है कि उनके परिवार की लाडली बिटिया की हत्या की गई है और हथियारों को सबक सिखाने के लिए तत्काल प्रभाव से प्रशासन उनके मकान पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई करें. पुलिस ने परिजनों को पूरी तरह से भरोसा दिया है कि जो उचित कार्रवाई होगी वह जरूर की जाएगी. इसके बाद जाकर परिजन शांत हुए. 

पुलिस ने तीन के खिलाफ किया मामला दर्ज 

मृतक युवती शिवपुरी देहात के पुरानी शिवपुरी इलाके की है. धानुक परिवार की बेटी धानुक पिछले तीन दिनों से लापता बताई जा रही थी. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में भी की थी. पुलिस इस मामले में लापता युवती की तलाश कर रही थी लेकिन इसी बीच कुएं में लाश मिलने से सनसनी फैल गई और परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया और अब इस मामले को लव जिहाद से जोड़कर देखा जा रहा है. वहीं, प्रशासन से कार्रवाई की मांग को लेकर परिजन लगातार अड़े हुए हैं. मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर तीन नामजदों पर FIR दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है. 

पढ़ने के लिए क्लिक करें 

मालकिन के घर में हुई 50 लाख की डकैती ! शातिर नौकर ही निकला वारदात का मास्टरमाइंड

Crime : माता-पिता के साथ सो रही मासूम हुई लापता, 24 घंटे बाद खेत में मिली लाश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के इस जिले में 9 करोड़ 24 लाख रुपये की लागत से बनेगा छात्रावास, मिलेगी ये सुविधाएं
Crime : कुएं में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने पड़ोसी पर लगाए लव जिहाद के आरोप 
Weather Heavy rain in MP even today IMD alert How to protect yourself if  lightning strikes Know here
Next Article
MP Weather: आज भी मध्य प्रदेश में भारी बारिश, IMD का अलर्ट; बिजली गिरे तो कैसे करें खुद का बचाव? यहां जानें
Close
;