विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सीएम मोहन यादव नए साल पर देंगे बड़ा तोहफा, इस जिले को मिलेगी 182 करोड़ की सौगात

Khargone News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव कुल 182 करोड़ रुपए से ज्यादा के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. इनमें प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्ग इंदौर संभाग के 167 करोड़ रुपए की लागत के 41 विकास कार्य भी शामिल हैं.

Read Time: 2 min
MP News: सीएम मोहन यादव नए साल पर देंगे बड़ा तोहफा, इस जिले को मिलेगी 182 करोड़ की सौगात

CM Mohan Yadav Khargone Visit: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) नववर्ष 2024 (New Year 2024)के पहले दिन खरगोन (Khargone) के दौरे पर जाएंगे. इस दौरान वे यहां 182 करोड़ रुपए से भी ज्यादा के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे.

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का यह कार्यक्रम खरगोन के नवग्रह मेला ग्राउंड पर होगा. इसको लेकर बड़े पैमाने पर तैयारियां की जा रही है. दरअसल, मुख्यमंत्री सोमवार को 12:30 बजे खरगोन के हेलीपैड पर पहुंचेंगे. इसके बाद वह जन आभार यात्रा में शामिल होंगे. जहां सड़कों के दोनों ओर मंचों से मुख्यमंत्री का स्वागत किया जाएगा.

नवग्रह मैदान में जमता को करेंगे संबोधित

आभार यात्रा के बाद मुख्यमंत्री नवग्रह मैदान पर एक आम सभा को संबोधित करेंगे. यहां पर करोड़ों रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव कुल 182 करोड़ रुपए से ज्यादा के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. इनमें प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्ग इंदौर संभाग के 167 करोड़ रुपए की लागत के 41 विकास कार्य भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ेंः- Happy New Year : रिंग रोड़, साइबर तहसील, एयरपोर्ट, स्टेडियम- 2024 में किस-किस प्रोजेक्ट का MP में होगा शुभारंभ
 

इसके अलावा, 7.54 करोड़ की नानकौरी बैराज, झिरन्या और करही बैराज भगवानपुर भी शामिल हैं. वहीं, भिकनगांव झिरन्या मार्ग पर 5.88 करोड़ की लागत के नवीन पुल का निर्माण कराया जाएगा. इसके अलावा, कायाकल्प योजना 2.0 के तहत खरगोन जिले में 2 करोड़ की लागत से सड़क निर्माण का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. 

ये भी पढ़ेंः- मोहन यादव ही होंगे MP में सबसे ताकतवर, कोई नहीं है नंबर-2! क्या कहता है मंत्रियों के विभागों का बंटवारा?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close