नदी में डूबने से 2 मासूमों ने तोड़ दम, एक को बचाने में गई दूसरे की जान...लेकिन नहीं छोड़ा हाथ 

दुखद घटनाक्रम में दो नाबालिग बच्चे शुक्रवार के दिन बाबरी वन मज़ार पर गए थे. दोनों वहां पर मौजूद नदी में तैरने उतर गए. लेकिन नदी में डूबने के चलते दोनों की मौत हो गई. जब उन्हें पानी से बाहर निकला तो दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था. शायद इनमें से पहले कोई एक डूबा होगा तो दूसरा उसे बचाने की कोशिश में डूब गया.

विज्ञापन
Read Time: 16 mins
नदी में डूबने से 2 मासूमों ने तोड़ दम, एक को बचाने में गई दूसरे की जान...लेकिन नहीं छोड़ा हाथ

MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा ज़िले में दिल दहला देने वाली घटना हुई. शुक्रवार शाम नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. खबर के मुताबिक दोनों बच्चे पास के किसी दरगाह पर गए थे. लौटते समय दोनों ने नदी में नहाने का मन बनाया. इसी दौरान दोनों नहाते-नहाते गहरे पानी में चले गए. पहले एक दोस्त डूबने लगा जिसे बचाने के लिए दूसरे ने कोशिश की. लेकिन पानी के तेज़ बहाव के चलते दूसरा बच्चा भी गहरे पानी में डूब गया. जब आसपास के लोगों को डूबने की खबर मिली तो दोनों बच्चों को बचाने की पुरजोर कोशिश की गई. लेकिन जब तक लोग बच्चों को बचाने में कामयाब हो पाते तब तक काफ़ी देरी हो चुकी थी. अस्पताल ले जाते समय दोनों ने एक-एक करके दम तोड़ दिया. दोनों बच्चे नाबालिग बताए जा रहे हैं. 

जब दोनों को बाहर निकला तो पकड़े हुए थे हाथ 

दरअसल, खंडवा में शुक्रवार शाम को दो बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, दोनों बच्चे पंधाना रोड के पास बनी हुई आबना नदी में नहाने गए हुए थे. नहाते समय दोनों गहरे पानी में उतर गए. जिसके चलते दोनों की मौत हो गई. घटना के तुरंत बाद बच्चों के परिजन उन्हें लेकर खंडवा के जिला अस्पताल पहुंचे. जहां पर डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत करार कर दिया. दोनों बच्चों की मौत के बात परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. जिला अस्पताल में दोनों बच्चों को पोस्टमॉर्टम के लिए किया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों नाबालिग बच्चे खंडवा के घासपूरा इलाके के रहने वाले हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ के 'शिमला' में लुढ़का पारा, मैनपाट में बर्फ जमना शुरू, जानिए यहां के पर्यटन स्थल

इस मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी दी. CSP अरविंद तोमर ने बताया कि दुखद घटनाक्रम में दो नाबालिग बच्चे शुक्रवार के दिन बाबरी वन मज़ार पर गए थे. दोनों वहां पर मौजूद नदी में तैरने उतर गए. लेकिन नदी में डूबने के चलते दोनों की मौत हो गई. जब उन्हें पानी से बाहर निकला तो दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था. शायद इनमें से पहले कोई एक डूबा होगा तो दूसरा उसे बचाने की कोशिश में डूब गया. फिलहाल, दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर उन्हें परिजनों को सौंपा जाएगा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Places to visit in December: अगर आप भी घूमने का बना रहे हैं प्लान तो MP की ये जगह हैं बेस्ट

Advertisement
Topics mentioned in this article