Harda: मासूम बच्ची से रेप का आरोपी 12 दिन बाद भी है फरार, गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़ पर उतरे लोग

Harda Crime News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में 5 साल की मासूम बच्ची से रेप वाले आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग लोग कर रहे हैं. घटना के 12 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई. ऐसे में जयस के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए. रहटगांव को बंद करवाकर धरना प्रदर्शन भी किया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

MP Crime News: हरदा (Harda) जिले में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जयस ने रविवार को रहटगांव बंद कराया. इसके साथ ही यहां धरना प्रदर्शन भी किया गया. जयस ( जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन) के जिलाध्यक्ष राकेश काकोडिया ने बताया कि पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दो आरोपियों ने दुष्कर्म किया, लेकिन 12 दिन बाद भी वे फरार है. हमारी मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करे. 

ये थी घटना

जानकारी के मुताबिक 18 दिसंबर को 5 साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. यहां बांसपानी के नानक राम और धम्मू कोरकू बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए. इसके बाद बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. दूसरे दिन सुबह करीब 6 बजे गांव के बाहर नाले के पास मिली थी. इसकी सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया. पीड़ित बच्ची को बेहतर इलाज के लिए यहां से हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया. आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट  (POCSO ACT) सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. इस घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जबकि दूसरा आरोपी अब भी फरार है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Jabalpur: पूर्व विधायक रामबाई को कोर्ट उठने तक की मिली सजा, पहले भी मिली थी ऐसी सजा

Advertisement

फरार आरोपी पर 15 लाख रुपए का इनाम

इधर, दुष्कर्म के फरार आरोपी भीम सिंह उर्फ धम्मू पर नर्मदापुरम के आईजी इरशाद वली ने 15 हजार का इनाम भी घोषित किया है. नगद इनाम शासन की ओर से दिया जाएगा, सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें पानसेमल: दिव्यांग क्रिकेटर जितेंद्र वाघ का ढोल-नगाड़े के साथ भव्य स्वागत, अंतरराष्ट्रीय मैच में लहराया जीत का परचम