विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 31, 2023

Harda: मासूम बच्ची से रेप का आरोपी 12 दिन बाद भी है फरार, गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़ पर उतरे लोग

Harda Crime News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में 5 साल की मासूम बच्ची से रेप वाले आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग लोग कर रहे हैं. घटना के 12 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई. ऐसे में जयस के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए. रहटगांव को बंद करवाकर धरना प्रदर्शन भी किया.

Read Time: 2 mins
Harda: मासूम बच्ची से रेप का आरोपी 12 दिन बाद भी है फरार, गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़ पर उतरे लोग

MP Crime News: हरदा (Harda) जिले में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जयस ने रविवार को रहटगांव बंद कराया. इसके साथ ही यहां धरना प्रदर्शन भी किया गया. जयस ( जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन) के जिलाध्यक्ष राकेश काकोडिया ने बताया कि पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दो आरोपियों ने दुष्कर्म किया, लेकिन 12 दिन बाद भी वे फरार है. हमारी मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करे. 

ये थी घटना

जानकारी के मुताबिक 18 दिसंबर को 5 साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. यहां बांसपानी के नानक राम और धम्मू कोरकू बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए. इसके बाद बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. दूसरे दिन सुबह करीब 6 बजे गांव के बाहर नाले के पास मिली थी. इसकी सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया. पीड़ित बच्ची को बेहतर इलाज के लिए यहां से हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया. आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट  (POCSO ACT) सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. इस घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जबकि दूसरा आरोपी अब भी फरार है. 

ये भी पढ़ें Jabalpur: पूर्व विधायक रामबाई को कोर्ट उठने तक की मिली सजा, पहले भी मिली थी ऐसी सजा

फरार आरोपी पर 15 लाख रुपए का इनाम

इधर, दुष्कर्म के फरार आरोपी भीम सिंह उर्फ धम्मू पर नर्मदापुरम के आईजी इरशाद वली ने 15 हजार का इनाम भी घोषित किया है. नगद इनाम शासन की ओर से दिया जाएगा, सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें पानसेमल: दिव्यांग क्रिकेटर जितेंद्र वाघ का ढोल-नगाड़े के साथ भव्य स्वागत, अंतरराष्ट्रीय मैच में लहराया जीत का परचम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Spark Award: पीएम स्ट्रीट वेंडर योजना में मध्य प्रदेश पहले स्थान पर, आज दिल्ली में मिलेगा सम्मान
Harda: मासूम बच्ची से रेप का आरोपी 12 दिन बाद भी है फरार, गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़ पर उतरे लोग
Mumbai Interactive session on investment opportunities in Madhya Pradesh CM Mohan Yadav will meet one-to-one with industrial representatives
Next Article
MP में निवेश बढ़ाने के लिए CM मोहन यादव कल जाएंगे मुंबई, इंटरेक्टिव सेशन में इनसे करेंगे बात
Close
;