विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर पुलिस से नहीं बच पाया भू माफिया जफर, मोबाइल लोकेशन मिली तो बड़ोदरा से खींच लाई खाकी

Indore Police: सरकारी जमीनों पर कब्जा करना, फिर उनपर कॉलोनिया काटकर उसे बेचने का काम करने वाला आरोपी भू माफिया जफर खान (Land Mafia Zafar) इंदौर पुलिस के चंगुल से नहीं बच सका. आरोपी अपने बचाव के लिए गुजरात के बड़ोदरा में रिश्तेदार के यहां रह रहा था. लेकिन मोबाइल लोकेशन के आधार पर इंदौर पुलिस (Indore Police) आरोपी को वहां से भी ट्रेस करके पकड़ लाई है.

Read Time: 3 mins
इंदौर पुलिस से नहीं बच पाया भू माफिया जफर, मोबाइल लोकेशन मिली तो बड़ोदरा से खींच लाई खाकी
इंदौर पुलिस से नहीं बच पाया भू माफिया जफर. हो गया गिरफ्तार.

Madhya Pradesh News:  आरोपी कितना भी शातिर क्यों न हो खाकी की पहुंच से दूर नहीं रह सकता. इंदौर की सरकारी जमीनों में हेराफेरी करके लोगों को और प्रशासन को चकमा देने वाला भू माफिया जफर का भी हाल कुछ ऐसा ही था. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर शहर के चंदन नगर थाना (Chandan Nagar Police Station) क्षेत्र में रहने वाला ये भू माफिया कई दिनों से फरार चल रहा था. अब इसे पुलिस (Indore Police) ने दबिश देकर गुजरात के बड़ोदरा से गिरफ्तार किया है. भू माफिया पर कई शासकीय जमीनों पर अवैध कब्जा कर कॉलोनी काटने के मामले दर्ज हैं, जिसको लेकर रासुका का वारंट भी जारी हुआ था. इंदौर शहर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले भूमिया जफर खानअवैध रूप से कब्जा कर कॉलोनी काटने और उनको बेचने का काम करता था. ऐसे कई मामले चंदन नगर थाने में दर्ज हैं.

परिवार के साथ यहां रह रहा था आरोपी

आरोपी जफर लोगों के साथ जमीन बेचने के नाम पर धोखाधड़ी किया करता था, पूर्व में कुछ माह पहले जिला न्यायालय ने रासुका का वारंट जारी किया था, जिसके चलते आरोपी जफर खाना शहर छोड़ गुजरात भाग गया था. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीम बनाई थी. पुलिस आरोपी के मोबाइल नेटवर्क के माध्यम से लोकेशन भी ट्रेस कर रही थी. बुधवार की देर रात चंदन नगर थाना पुलिस को सफलता मिली.  पुलिस आरोपी जफर खान को गुजरात के बड़ोदरा से गिरफ्तार करके इंदौर लाई है, यहां वो अपने रिश्तेदार के घर में बीवी और बच्चों के साथ रह रहा था.

ये भी पढ़ें- पहले यू ट्यूब पर देखे सुसाइड करने के तरीके! फिर नाइट्रोजन सिलेंडर की मदद से दे दी जान...अनोखा मामला आया सामने

लंबे समय से फरार चल रहा था जफर खान

एडिशनल डीसीपी आनंद यादव ने बताया की जफर खान रासुका के मामले में लंबे समय से फरार चल रहा था. 17 फरवरी को जिला न्यायालय ने रासुका वारंट जारी किया था, जिसकी मोबाइल लोकेशन  के आधार पर बड़ोदरा गुजरात से गिरफ्तार किया है. इसके ऊपर इनाम भी घोषित किया गया था. बीवी और बच्चे के साथ गुजरात में था, फरारी के दौरान किन लोगों के संपर्क में था इसकी पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Unique Birthday: घर बुलाए 1000 से अधिक गरीब, पैर धोकर परोसे छप्पनभोग, अनूठे बर्थडे सेलिब्रेशन की विधायक भी हुईं मुरीद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP हाईकोर्ट ने सिविल जज भर्ती 2023 की नियुक्ति पर लगाई रोक, फिर से जारी होंगे प्री एग्जाम के परिणाम
इंदौर पुलिस से नहीं बच पाया भू माफिया जफर, मोबाइल लोकेशन मिली तो बड़ोदरा से खींच लाई खाकी
MP top news World Poha Day Poha is the pride of Indoris, Mayor-MLA and Urban Development Minister Kailash Vijayvargiya even tasted it, said- Indore will be recognized in the world
Next Article
विश्व पोहा दिवस: इंदौरियों की शान है पोहा, मेयर-MLA-मंत्री तक ने चखा स्वाद, कहा-विश्व में बनेगी पहचान
Close
;