विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: थाने में लगी भीषण आग, सैकड़ों गाड़ियां जलकर खाक

Police Station Fire: ग्वालियर जिले का माधोगंज थाना धूं-धूं करके जलने लगा. इसमें थाने में रखी लगभग आधे दर्जन से अधिक गाड़ियां जलकर राख हो गई.

Read Time: 2 mins
Gwalior: थाने में लगी भीषण आग, सैकड़ों गाड़ियां जलकर खाक

Gwalior Police Station: ग्वालियर के व्यस्ततम इलाके में स्थित माधोगंज थाने (Madhoganj Police Station) में अचानक आग की लपटें उठने लगी. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग पूरे थाने में फैल गई और आग की आकाश छूतीं लपटें देख आसपास के इलाके में भगदड़ मच गई. थाने में भी अफरा तफरी मच गई. पुलिस ने एक तरफ आग बुझाने की कोशिश की वही थाने का रिकॉर्ड और लॉक अप में बंद आरोपियों को सुरक्षित बचाने में भी जुट गए.

इतने देर बाद मिला आग पर काबू

पुलिस स्टेशन में आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायरब्रिगेड की गाड़ियां वहां पहुंची. एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. मिली जानकारी के अनुसार, आग से कोई जनहानि नहीं हुई. इस दौरान दर्जनों गाड़ियां इस आग में स्वाहा हो गए. 

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: लगातार एनकाउंटर के बाद पुलिस की अपील का माओवादियों पर दिखा असर, एक साथ इतने खूंखारों ने डाले हथियार

इस तरह लगी आग

फायर अधिकारी अतिबल सिंह यादव ने बताया कि थाना परिसर में आग लगने की सूचना मिली तो तत्काल दो गाडिया यहां भेजी गई . इसके बाद एक और गाड़ी आई. आग थाने के पीछे इलाके में लगी जहां जप्ती की गाड़ियां रखी है. उन्होंने कहाकि प्रथमदृष्टया यह शार्ट सर्किट का मामला नही लग रहा है . ऐसा लगता है दूर से आई चिंगारी ने यह बिकराल आग फैलाई . पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आग में जब्ती के दर्जनों वाहन चल गए लेकिन सही संख्या का अंदाजा मिलान के बाद ही हो सकेगा.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: बेटा Exam में आया फस्ट, तो पिता ने स्कूल को गिफ्ट में दी यह चीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीधी में रेल, सड़क, पेयजल, उद्योग, स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था होगी प्राथमिकता...NDTV से बोले सांसद डॉ राजेश मिश्रा
Gwalior: थाने में लगी भीषण आग, सैकड़ों गाड़ियां जलकर खाक
Chhindwara Woman hanged herself after losing online game had invested money rummy to repay home loan
Next Article
MP: होम लोन चुकाने के चक्कर में महिला सुपरवाइजर ने डाउनलोड किया Online Game, 2 लाख हारी तो कर लिया सुसाइड
Close
;