विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: हाथ पर एके 47 और 'शूटर' गुदवाकर हेकड़ी दिखाने वाले टैटू गैंग के चार बदमाशों को पुलिस ने पिस्टल के साथ किया गिरफ्तार

Gwalior Tattoo Gang Arrested: ग्वालियर पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने टैटू गैंग से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से कई सारे हथियार भी बरामद किए.

Read Time: 3 min
Gwalior: हाथ पर एके 47 और 'शूटर' गुदवाकर हेकड़ी दिखाने वाले टैटू गैंग के चार बदमाशों को पुलिस ने पिस्टल के साथ किया गिरफ्तार
टैटू गैंग के लोगों को ग्वालियर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Madhya Pradesh: ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) को शनिवार को एक बड़ी कामयाबी मिली. जिन चार बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा है उनमें से एक टैटू गिरोह (Tattoo Gang) का सदस्य बन चुका है और बाकी दोनों बनने की तैयारी में थे. इनके कब्जे से तीन पिस्टल और दो देसी कट्टा और चार कारतूस भी बरामद किए गए. चारों ही बदमाश शार्प शूटर (Sharp Shooter in Gwalior) बताये गए. इनका कहना है कि वह खरगोन में बनी पिस्तौलों की इस क्षेत्र में सप्लाई करते हैं. पकड़े गए एक बदमाश का नाम नीरज जाट है जो शार्प शूटर है. 

जीजा और साला दोनों पकड़े गए

पुलिस को यह सफलता बिजौली थाना क्षेत्र में मिली. यहां की थाना प्रभारी आईपीएस अनु बेनीवाल को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि कुछ लोग यहां चुनाव के मद्देनजर अवैध हथियारों की बिक्री की फिराक में घूम रहे हैं. आरोपियों में एक शार्प शूटर भी है जो हाल ही में जेल से छूटकर आया है और उसने फिर अपनी टैटू गैंग जॉइन कर ली है.

बेनीवाल ने इनका पता करने के लिए लोगों को लगाया और सूचना मिलने पर घेराबंदी की. घेराबंदी में देर रात दो संदिग्ध लोगों को पकड़ा गया. इनकी शिनाख्त शार्प शूटर नीरज जाट और उसके जीजा दिलीप जाट के रूप में हुई. तलाशी लेने पर इनके कब्जे से 32 बोर की दो पिस्टल, एक कट्टा और तीन जिंदा कारतूस मिले.

हथियार खरीदने वाले भी पकड़े गए

इन दोनों ने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में बताया कि उन्होंने दस मिनिट पहले ही अपने दो साथियों को दो हथियार बेचे थे. उसने इनके नाम जय सिंह राणा और भूरे राणा बताया. इस सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर 20 मिनट के बाद दोनों को दबोच लिया. इनके पास से एक पिस्टल और एक कारतूस बरामद हुआ. पूछताछ में टैटू गैंग को हथियार देने वाले एक सप्लायर का भी नाम सामने आया. अब पुलिस उनकी भी घेराबंदी में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें :- Hit and Run: पहले मारी टक्कर फिर कई मीटर तक घसीटा, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

हाथ पर रखते है एके 47 का टैटू

एडिशनल एसपी शियाज़ के एम ने बताया कि पकड़े गए बहदमाशों में से एक टैटू गैंग का शार्प शूटर है, जिसके हाथ पर एके 47 का टैटू होता है. बाकी तीनों अभी गैंग के लिए काम करते है. वारदातों के बाद ये भी टैटू बनवाने के हकदार हो जाएंगे. अभी टैटू वाले बदमाश ने कुछ महीनों पहले एक लोकल चैनल से जुड़े मीडिया कर्मी की हत्या की सुपारी लेकर उसके सिर में गोली मारी थी, लेकिन भाग्य से वह जिंदा तो बच गया लेकिन गम्भीर रूप से घायल हो गया था. 

ये भी पढ़ें :- लापरवाही: कोरोना से मरने वालों के शव रखकर भूला प्रशासन, कंकाल में तब्दील हुई लाशें, अब किया अंतिम संस्कार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close