विज्ञापन
Story ProgressBack

 Sagar: 2 दिन में 2 बच्चियां हुई गायब... एक आरोपी की हुई गिरफ्तारी, लोगों में नाराज़गी का माहौल 

इस घटना के दूसरे दिन गुरुवार शाम को 8 साल की बच्ची घर के पास में ही शौच लिए गई थी. तभी उसे एक व्यक्ति उठाकर ले गया. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर इलाके की घेराबंदी की गई. जिसके बाद मामले में बच्ची सही-सलामत मिल गई है लेकिन आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश लगातार जारी है.

Read Time: 3 min
 Sagar: 2 दिन में 2 बच्चियां हुई गायब... एक आरोपी की हुई गिरफ्तारी, लोगों में नाराज़गी का माहौल 
2 दिन में 2 बच्चियां हुई गायब... एक आरोपी की हुई गिरफ्तारी, लोगों में नाराज़गी का माहौल

Madhya Pradesh Crime News: सागर ज़िले में नाबालिक बच्चियों के अपहरण की घटना से हड़कंप मच गया. बीते दिनों जिले के जैसीनगर थाना में लगातार दो दिनों में नाबालिक बच्चियों को अगवा कर लिया गया. इस घटना में में दोनो बच्चियां सही-सलामत पुलिस को मिल गई. एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है जबकि दूसरे मामले का आरोपी अभी फरार है जिसकी पतासाजी के लिए पुलिस तलाश कर रही है. इस तरह की घटना सामने आने के बाद लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है. वहीं, मामले को लेकर कांग्रेस ने राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है. मामले में आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की गई है. 

8 साल की बच्ची को किया अगवा लेकिन बच गई मासूम 

जानकारी के अनुसार घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है. 8 साल की नाबालिक दूध लेने के लिए जा रही थी. इसी बीच बाइक सवार जबरन उसे बाइक पर बैठा लिया. इसके बाद जैसीनगर से एक किलोमीटर दूर पहुंचने के बाद किसी तरह से बच्ची उनके चंगुल से पीछा छुड़ाकर भागी. तभी रास्ते में बाइक लेकर आ रहे व्यक्ति को देखकर आरोपी भाग गए और बच्ची को बचा लिया गया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसे न्यायालय पेश किया गया है.

दूसरे दिन मासूम बच्ची को घर से उठाकर ले गया शख्स 

इस घटना के दूसरे दिन गुरुवार शाम को 8 साल की बच्ची घर के पास में ही शौच लिए गई थी. तभी उसे एक व्यक्ति उठाकर ले गया. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर इलाके की घेराबंदी की गई. जिसके बाद मामले में बच्ची सही-सलामत मिल गई है लेकिन आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश लगातार जारी है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों मामलों में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं दूसरे मामले में आरोपी की पहचान कर ली गई है जिसकी गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी.

यह भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज के मुकाबले कमलनाथ का चुनावी खर्च ज्यादा, जानिए कौन सा दिग्गज टॉप पर?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close