विज्ञापन
Story ProgressBack

कैंची से गोदकर युवती का क़त्ल! परिजनों ने शव को लेने से किया इंकार... वारदात के बाद आरोपी फरार 

पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए करीब 150 से ज़्यादा CCTV कैमरों के फुटेज खंगाल चुकी है लेकिन अब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है. वहीं मृतका के परिजनों ने शव को ले जाने से इंकार कर दिया, अब पुलिस अंतिम संस्कार करेगी. जानकारी के मुताबिक, युवती 10 साल से घर से बाहर रह रही थी.

Read Time: 3 min
कैंची से गोदकर युवती का क़त्ल! परिजनों ने शव को लेने से किया इंकार... वारदात के बाद आरोपी फरार 
पुलिस व मृतका की फोटो

MP Crime News: इंदौर (Indore) के रावजी बाज़ार में हत्या के एक सनसनीखेज मामले में जहां एक तरफ यह गुत्थी अभी तक सुलझ भी नहीं पाई है तो वहीं, दूसरी तरफ इस पूरे मामले में युवती के परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया है. परिजनों के इस फैसले के बाद अब पुलिस की तरफ से ही शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा. दरअसल, बीते दिनों एक सिरफिरे युवक ने युवती को कैंची से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था. कुछ दिन बीत जाने के बाद शव में से बदबू आने लगी जिसके बाद पड़ोसियों ने जाकर देखा तो सब के सब हैरान रह गए. जिसके बाद नज़दीकी पुलिस को मामले की इत्तिला दी गई. 

वारदात के बाद मौके से फरार हुआ आरोपी 

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते दिनों रावजी बाजार इलाके के एक कॉलोनी में दिल दहला देने वाली घटना हुई थी. एक युवक ने युवती पर कैंची से ताबड़तोड़ वार किया. आरोपी ने जब तक हमला किया जब तक कि युवती की सांसे थम नहीं गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लाश को वहीं पर छोड़कर  फरार हो गया. जिसके बाद कुछ दिन बीत जाने पर कमरे के अंदर से बदबू आने लगी. आसपास के लोगों ने जब जाकर देखा तो सब हैरान रह गए. घटना के  सामने आते ही पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. मृतका की पहचान निकिता प्रजापत के रूप में हुई है. निकिता प्रजापत कुछ समय पहले ही एक युवक के साथ यहां किराए से रहने आई थी.  

ये भी पढ़ें- Analysis : MP में 'मोहन' और छत्तीसगढ़ में 'विष्णु' राज से BJP ने चली चाल, जो आएगी 2024 में काम?

1 साल से घरवालों से अलग रह रही थी युवती 

मौके पर पहुंची पुलिस ने  कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो एक युवती की लाश जमीन पर पड़ी थी और उसके चेहरे और गले पर जख्म के निशान थे. घटना के बाद से निकिता के साथ रहने वाला युवक से फरार है. पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए करीब 150 से ज़्यादा CCTV कैमरों के फुटेज खंगाल चुकी है लेकिन अब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है. वहीं मृतका के परिजनों ने शव को ले जाने से इंकार कर दिया, अब पुलिस अंतिम संस्कार करेगी. जानकारी के मुताबिक, युवती 1 साल से घर से बाहर रह रही थी. फिलहाल, पुलिस मृतका के भाई और बहन से जानकारी जुटाने में लगी है. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली जाने के सवाल पर पूर्व CM शिवराज ने कहा- 'कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा'


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close