विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: सतना में बदमाशों के हौसले बुलंद! व्यापारी के घर के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग

घायल मुखेश चुगवानी एक मिठाई की दुकान चलाता है. रात में मंटू गुप्ता उसके ऊपर हमला किया है. पीड़ित के मुताबिक, मंटू सीने में गोली मारने की फिराक में था लेकिन उसने रिवॉल्वर पकड़ लिया. इस वजह से गोली जाकर उसके हाथ में लगी. मामले में पुलिस ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस मामले में फिलहाल फायरिंग की वजह साफ नहीं हो पाई है.

Read Time: 3 min
MP Crime: सतना में बदमाशों के हौसले बुलंद! व्यापारी के घर के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग
सतना में बदमाशों के हौसले बुलंद! व्यापारी के घर के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग

Madhya Pradesh News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) ज़िले में बदमाश बेख़ौफ़ नज़र आ रहे हैं. ज़िले के भरहुत नगर में एक लोहा व्यापारी के घर पर एक बदमाश ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना में एक शख्स के हाथ में गोली लगी है. घायल की हालत खतरे से बाहर बताई गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भरहुत नगर पहुंची. इस मामले में संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. फिलहाल फायरिंग के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. घटना में जिस व्यपारी के घर पर फायरिंग की गई, उस का नाम उमेश लोहिया है. वहीं, फायरिंग करने वाले शख्स का नाम मंटू गुप्ता है. 

पुलिस ने संदिग्ध को लिया हिरासत में 

बताया जा रहा है कि देर रात लोहा कारोबारी के घर पर मंटू गुप्ता पहुंचा था. किसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई और उसने वहां पर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में एक गोली मुखेश चुगवानी के हाथ में लग गई. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई और घायल को बिरला अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस ने फायरिंग करने वाले मंटू गुप्ता को भरहुत नगर इलाके से हिरासत में लिया है. इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: रहली से कांग्रेस-BJP उम्मीदवारों ने एक-दूसरे पर लगाए हत्या की साजिश के आरोप

घटना के बाद थाने में दोनों तरफ के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. वहीं, पुलिस ने घायल मुखेश चुगवानी की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जाता है कि घायल मुखेश चुगवानी एक मिठाई की दुकान चलाता है. रात में मंटू गुप्ता उसके ऊपर हमला किया है. पीड़ित के मुताबिक, मंटू सीने में गोली मारने की फिराक में था लेकिन उसने रिवॉल्वर पकड़ लिया. इस वजह से गोली जाकर उसके हाथ में लगी. मामले में पुलिस ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस मामले में फिलहाल फायरिंग की वजह साफ नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: 'क्या हम मान लें कि MP में कानून का राज नहीं है?' कांग्रेसियों के खिलाफ हिंसा पर भड़के कमलनाथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close