विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh Crime News: 100 का नोट देकर 2 लाख का सोना कर लिया चोरी! अनोखी घटना सीसीटीवी में हुई कैद

Latest Crime News: यह घटना ग्वालियर के झांसीरोड थाना इलाके के नाका चंद्रवदनी की है. पुलिस ने इस घटना की एफआइआर (FIR) दर्ज कर ली है. सीसीटीवी फुटेज में चोरों के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं. इसी आधार पर पुलिस चोरों को तलाश कर रही है.

Read Time: 3 min
Madhya Pradesh Crime News: 100 का नोट देकर 2 लाख का सोना कर लिया चोरी! अनोखी घटना सीसीटीवी में हुई कैद
madhya pradesh crime news: चोरी की अनोखी घटना आई सामने

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में अनोखी चोरी की घटना सामने आई है. यहां एक ज्वेलरी की दुकान पर ग्राहक बनकर आए दो चोर बच्चों को पहनाने वाली चांदी (Silver) की हाय खरीदने के बहाने आए. पहले उन्होंने एक हाय खरीदी, ज्वेलर को सौ का नोट थमाया. इसी बीच हाथ की सफाई दिखाते हुए इन लोगों ने करीब 30 ग्राम सोना चोरी कर लिया. अनूठे ढंग से की गई यह चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई.

चोरी की घटना हुई सीसीटीवी में कैद

यह घटना ग्वालियर के झांसीरोड थाना इलाके के नाका चंद्रवदनी की है. पुलिस ने इस घटना की एफआइआर (FIR) दर्ज कर ली है. सीसीटीवी फुटेज में चोरों के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं. इसी आधार पर पुलिस चोरों को तलाश कर रही है. झांसी रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत गड्डा वाला मोहल्ला में रहने वाले रामभरोसी साहू पुत्र काशीराम साहू गहनों की दुकान चलाते हैं. घर के पास ही उनकी न्यू गहना ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. उनकी दुकान पर बीते रोज दो युवक ग्राहक बनकर आए और दोनों युवकों ने सिर पर टोपी लगाई हुई थी.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: अलायंस एयर और राज्य सरकार के बीच हुआ MOU, इन शहरों से दिल्ली के लिए मार्च आखिरी तक शुरू हो जाएगी फ्लाइट 

FIR के बाद पुलिस चोरों को तलाश कर रही है

इनमें से एक युवक ने छोटे बच्चे के लिए उनसे चांदी की हाय मांगी. इसके बाद इन्होंने चांदी की अलग-अलग हाय देखी. एक युवक हाय देख रहा था, जबकि दूसरे ने दुकानदार को अपनी बातों में उलझा लिया. हाय देख रहे युवक ने शो - केस में हाथ डालकर सोने के गहनों का डिब्बा उठा लिया और इसे शर्ट में छिपा लिया. इसके बाद इन लोगो ने हाय खरीदने के बाद 100 रुपए दुकानदार को  थमाए और यहां से चले गए.

कुछ देर बाद जब दुकानदार की नजर पड़ी तो शो-केस में से गहने का डिब्बा गायब था. फिर दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो इसमें चोर नजर आए. दुकानदार ने झांसी रोड थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें NDTV Exclusive: इलेक्टोरल बॉन्ड पर बोले फडणवीस, कहा-BJP ब्लैक मनी पर नहीं अकाउंटेड मनी पर लड़ती है चुनाव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close