विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime News : स्कूल से लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, 7 के खिलाफ केस दर्ज व चार गिरफ्तार

Madhya Pradesh News : जानकारी के अनुसार सागर के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में स्कूल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता अपनी सहेली के साथ स्कूल से घर जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में साथ सात युवक उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं. यह देख उसकी सहेली वहां से भागने में सफल हो गई, लेकिन पीड़िता मनचलों की गिरफ्त में आ गई.

Read Time: 4 min
MP Crime News : स्कूल से लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, 7 के खिलाफ केस दर्ज व चार गिरफ्तार

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश में जिस तरह से रेप और छेड़छाड़ की खबरें आ रही है, उसे देखकर यह लगता है कि यहां बेटियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं है. वैसे भी महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में एमपी (Crime against women in Madhya Pradesh) के आंकड़ें चिंताजनक हैं. यहां आए दिन महिलाओं और बेटियां के अपराध से संबंधित खबरें आती रहती हैं. हालिया मामला सागर जिले का है, जहां स्कूल से लौट रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की खबर सामने आयी है. हालांकि इस मामले में 7 युवकों पर केस दर्ज करते हुए 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दादा-दादी के साथ रहती है पीड़िता

स्कूल से लौट रही जिस नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, वह पीड़िता अपनी दादा-दादी के साथ रहती है. नाबलिग पीड़िता स्कूल से घर लौट रही थी, इसी दौरान सुनसान जगह पर सात युवकों ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं. 

 पुलिस ने सात आरोपियों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और चार युवकों को हिरासत में ले लिया है, वहीं फरार तीन युवकों की पुलिस तलाश कर रही है.

कहां का है मामला?

जानकारी के अनुसार सागर के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में स्कूल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता अपनी सहेली के साथ स्कूल से घर जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में साथ सात युवक उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं. यह देख उसकी सहेली वहां से भागने में सफल हो गई, लेकिन पीड़िता मनचलों की गिरफ्त में आ गई. घटना के बाद नाबालिग अपने घर पहुंची और इस पूरे घटनाक्रम को अपने दादा-दादी को बताया. उसके बाद पीड़िता के मां-बाप जोकि दिल्ली में मजदूरी करते हैं, वह इस घटना की सूचना पाकर घर पहुंचे. पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चार युगों को हिरासत में लिया है, जबकि तीन युवकों की तलाश कर रही है.

एफआईआर दर्ज करने में लेटलतीफी

शाहगढ़ क्षेत्र में घटित हुई इस घटना में पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज करने में लेटलतीफी की थी. पीड़िता के परिजनों पर दूसरे पक्ष की ओर से दबाव बनाने की बात भी सामने आई है. मामला सुबह का था लेकिन इसके बाद भी देर रात पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी भी मौके पर पहुंचे थे, इस पूरे मामले में सागर एसपी (Sagar SP) अभिषेक तिवारी ने बताया कि शाहगढ़ थाना क्षेत्र में गैंगरेप के मामले में निशानदेही पर 7 युवकों पर मामला दर्ज किया गया है, चार को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : Crime News : जबलपुर में नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता हुई गर्भवती, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close