विज्ञापन
Story ProgressBack
1 month ago

MP Chhattisgarh Live News updates: मध्य प्रदेश में आज कांग्रेस को फिर से झटका लगने वाला है. कांग्रेस के पूर्व विधायक बड़े नेताओं में शुमार होने वाले हरी वल्लभ शुक्ला आज बीजेपी ज्वाइन करेंगे. इधर छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में महानदी में नाव हादसे में लापता हुए 7 लोगों के शव को बरामद कर लाया गया है. एक की तलाश की जा रही है. 

लोकसभा चुनाव के पहले कई कांग्रेसी नेताओं के BJP में शामिल होने का सिलसिला चल रहा है. इसी बीच आज शनिवार को शिवपुरी क्षेत्र के बड़े कांग्रेसी नेताओं में शुमार और पूर्व विधायक  हरि वल्लभ शुक्ला ने बीजेपी की सदस्यता ली है. सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में वे बीजेपी में शामिल हुए हैं. बता दें कि चुनाव से कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने पार्टी छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ली है. शिवपुरी के पोहरी से पूर्व विधायक हरि वल्लभ शुक्ला, गौरव शर्मा ,कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश उपाध्यक्ष , संदेश गर्ग, कमलनाथ के करीबी, कमल सिंह रघुवंशी पूर्व प्रदेश महासचिव कांग्रेस, आलोक शुक्ला ने BJP की सदस्यता ली है. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election : नक्सल इलाके में खतरों के बीच चुनाव करा लौटी पोलिंग पार्टी तो इस अंदाज में हुआ स्वागत, देखें तस्वीरें

दो राज्यों की टीमें कर रहीं तलाश 

छत्तीसगढ़ के रायगढ़  झारसुगुड़ा जिले के शारदा गांव के पास महानदी में नाव हादसा के 7 सात  लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. एक की तलाश जारी है. उड़ीसा और  छत्तीसगढ़ की टीम लगातार रेस्क्यू कर रही है. शुक्रवार को यहां नाव हादसे में  8 लोग डूब गए थे, 

ये भी पढ़ें NDTV Special Report : नक्सलियों ने जिस गांव में विधायक को मारा, पोलिंग पार्टी की बस उड़ाई, इस बार वहां दिखा ऐसा माहौल

MP Chhattisgarh News Live: मध्य प्रदेश में पूर्व विधायक सहित कई कांग्रेसी नेता आज बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. छत्तीसगढ़ में नाव हादसे में लापता लोगों की तलाश जारी है. 

Apr 20, 2024 12:12 (IST)
MP News : कलेक्टर ने बुंदेली भाषा में की मतदाताओं से मतदान की अपील

MP Chhattisgarh Live News updates: कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेश कुमार ने खजुराहो संसदीय क्षेत्र के लिए मतदान दिवस पर सभी मतदाताओं से बुंदेली में मतदान की अपील की है. उन्होंने पाती के माध्यम से की गई अपील में सभी मतदाताओं से कहा है कि शुक्रवार, 26 अप्रैल को लोकसभा के चुनाव होने हैं. आप सब जनन खां वोट डालवे जरूर जाएं. काये कि आप औरन नें पैलें भी मतदान में बढ़चढ़ के भाग लओ है सो ईबार भी जोई करने.
Apr 20, 2024 12:04 (IST)
MP News: तेज रफ्तार वाहन ने दो बाइकों को मारी टक्कर, तीन की मौत
 तेज रफ्तार आइशर वाहन ने दो बाइकों को मारी टक्कर, तीन की मौत, दो घायल.
Advertisement
Apr 20, 2024 12:03 (IST)
Balrampur News: लापता युवक की मिली लाश
5 दिन से घर से लापता युवक की परिजनों को मिली लाश. पुलिस जांच में जुटी
Apr 20, 2024 10:57 (IST)
Loksabha Election: विदिशा में 30 से 35 किलो चांदी लगभग 60 ग्राम सोना सहित नगदी बरामद

MP Chhattisgarh Live News updates:लोकसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग द्वारा निष्पक्ष चुनाव कराने की निर्देश दिए गए थे, ताकि चुनाव में किसी तरह की खरीद फरोख्त न हो सके. इसी के चलते प्रदेशभर में बार्डर चेकिंग पॉइंट बनाए गए हैं. इन्हीं चेक पॉइंट्स पर एफएसटी और एसएसटी की टीमों द्वारा वाहनों की लगातार जांच पड़ताल की जा रही है.शुक्रवार देर रात विदिशा भोपाल रोड स्थित भंडारी पैलेस के सामने बने चैकिंग पॉइंट पर एसएसटी की टीम ने बड़ी कारवाई करते हुए एक कार से भारी मात्रा में चांदी सोना सहित नगदी रुपये जब्त किए हैं.
Advertisement
Apr 20, 2024 10:54 (IST)
Loksabha Election : रात में अचानक बाजार पहुंचे महाआर्यमन, पिता के लिए मांगे वोट

MP Chhattisgarh Live News updates:केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने शिवपुरी पहुंचते ही अपने पिता के लिए प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है. दरसअल आज शनिवार 20 अप्रेल से महाआर्यमन सिंधिया अपने पिता के लिए प्रचार करेंगे.
Apr 20, 2024 10:48 (IST)
Loksabha Election: ग्वालियर सीट पर 22 प्रत्याशियों ने भरे नामांकन

MP Chhattisgarh Live News updates: ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में कुल 22 उम्मीदवारों द्वारा अपनी नामजदगी दर्ज कराई गई है. नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने के आखिरी दिन 11 प्रत्याशियों ने अपने नामांकन फॉर्म कलेक्टर एवं रिटर्निंग अधिकारी रुचिका चौहान को सौंपे. बता दें कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के तहत 12 अप्रैल को निर्वाचन की अधिसूचना जारी होने के बाद 18 अप्रैल तक कुल 11 प्रत्याशियों द्वारा नामांकन भरे गए थे. इस तरह अब 22 प्रत्याशी मैदान में है. अगर नाम वापसी के बाद भी इतने ही प्रत्याशी रहे तो प्रशासन की दिक्कतें बढ़ जाएंगी. क्योंकि तब हर बूथ पर दो-दो ईवीएम लगानी पड़ेंगी. 
Advertisement
Apr 20, 2024 10:35 (IST)
Loksabha Election : पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज मैहर के दौरा

MP Chhattisgarh Live News updates: लोकसभा सीट सतना के भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह के प्रचार में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज मैहर के प्रवास पर रहेंगे. दोपहर 2:50 पहुंच अमरपाटन के स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे.  यहां वे सभा को संबोधित करेंगे. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close