विज्ञापन
Story ProgressBack

छतरपुर के अस्पताल में घुसे दबंग, बीजेपी कार्यकर्ता और मंडल अध्यक्ष पर जबरन वसूली और गाली-गलौज के आरोप

Chhatarpur News: कुछ असामाजिक लोगों के कारण पूरी पार्टी और मध्य प्रदेश प्रशासन पर सवाल उठाए जा रहे हैं. जिले के बक्सवाहा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कुछ लोगों ने नशे की हालत में गाली-गलौज की और अवैध तरीके से वसूली कर पैसे मांगे.

Read Time: 2 min
छतरपुर के अस्पताल में घुसे दबंग, बीजेपी कार्यकर्ता और मंडल अध्यक्ष पर जबरन वसूली और गाली-गलौज के आरोप
बीजेपी कार्यकर्ता और बक्सवाहा मंडल अध्यक्ष पर अवैध वसूली और गाली-गलौज के आरोप

Chhatarpur Breaking News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) में कई सरकारी जगहों पर अवैध तरीके से वसूली की जा रही है. जिले के बक्सवाहा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (Public Health Centre) में भी कुछ लोगों ने अवैध तरीके से वसूली करने की कोशिश की. अस्पताल के सीसीटीवी (CCTV) में कैद फुटेज के आधार पर वसूली करने आए लोगों को बीजेपी कार्यकर्ता और मंडल अध्यक्ष बताया जा रहा है. वीडियो में ये लोग अस्पताल के कर्मचारियों के साथ गाली गलौज भी करते हुए दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- MP News: आदिवासियों से पिटाई के मामले में सात लोग गिरफ्तार, विपक्ष के निशाने पर थी सरकार

ये है पूरा मामला

छतरपुर जिले के बक्सवाहा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इमरजेंसी ड्यूटी पर डॉ. रविराज महारिया काम कर रहे थे. वह रोज की तरह अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रही थे कि तभी अचानक कुछ दबंग वहां पहुंचे. सभी नशे में बुरी तरह धुत थे. आते ही उन्होंने वहां मौजूद डॉ. रविराज महारिया, शैल्जा गीते (नर्सिंग ऑफिसर) और गुड्डा अहिरवार (वार्ड सर्वेंट) से बिना किसी कारण गाली-गलौज की और हंगामा शुरू कर दिया.

इससे वहां मौजूद मरीजों के इलाज में भी बाधा पैदा हुई. स्टाफ ने जब आरोपियों को रोका तो वह स्टाफ के साथ धक्का-मुक्की कर मारपीट पर उतारू हो गए. दबंगों ने अनावश्यक दबाव डाला और कहा कि 'तुम बाहर के हो... ज्यादा बोलोगे तो ट्रांसफर करवा देंगे.'

इन्होंने किया हंगामा

अस्पताल में उस समय मौजूद लोगों ने इस घटना में देवीसिंह राजपूत (शिक्षक), नीलू सोनी (मण्डल अध्यक्ष), दीपेन्द्र सिंह परमार, हरिराम अहिरवार, कन्हैया यादव और कुछ अन्य अज्ञात लोगों की पहचान की है. घटना के बाद सीएचसी का पूरा स्टाफ बहुत डर गया. डॉक्टरों और अस्पताल स्टाफ ने छतरपुर एसपी से इसकी शिकायत करते हुए सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें :- MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को लग रहे झटके पर झटके, अब सीधी में तीन नेता हुए भाजपाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close