विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh: दुष्कर्म पीड़िता के परिवार की पहचान उजागर करने पर कांग्रेस नेता पटवारी और भूरिया पर केस दर्ज

Case against Patwari and Bhuriya: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में दुष्कर्म पीड़िता आदिवासी नाबालिग के परिवार की पहचान उजागर करने पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और झाबुआ से विधायक विक्रांत भूरिया के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है.

Read Time: 2 mins
Madhya Pradesh: दुष्कर्म पीड़िता के परिवार की पहचान उजागर करने पर कांग्रेस नेता पटवारी और भूरिया पर केस दर्ज

Lok Sabha Election 2024: बीते दिनों मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur) के जोबट में 11 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म (Rape Case) की वारदात हुई थी. पीड़िता के परिजनों से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) और विधायक विक्रांत भूरिया (Vikrant Bhuriya) सहित अन्य नेताओं ने मुलाकात की थी. बाद में इस वारदात में शामिल लोगों के भाजपा के रिश्तेदार होने का आरोप भी लगाया था. लेकिन, अब कांग्रेस प्रदेश के बड़े नेता जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. दोनों नेताओं पर आरोप है कि उन्होंने दुष्कर्म पीड़िता आदिवासी नाबालिग के परिवार की पहचान उजागर कर दी थी.

यह है पूरा मामाला

दरअसल, जोबट क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को आवेदन देकर आरोप लगाया है कि इन दोनों नेताओं ने पीड़ित परिवार की पहचान उजागर की है. इस महिला की शिकायत के आधार पर जोबट थाना पुलिस ने दोनों नेताओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: इंदौर से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे अक्षय बम ने भाजपा में जाने की बताई वजह, जानिए क्या कहा

ऐसे की पीड़िता की पहचान उजागर

बताया गया है कि इन दोनों नेताओं ने पीड़ित आदिवासी बच्ची के परिजनों से मुलाकात की थी और उनके साथ बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद थे. कथित तौर पर दोनों नेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पीड़ित परिवार की तस्वीर भी साझा की थी. इसी आधार पर मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: महिलाओं के बीच पहुंच कर सिंधिया ने नुक्कड़ नाटक की तरह किया प्रचार, जमकर बजीं तालियां, देखें वीडियो
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विदिशा केमिकल फैक्ट्री अग्निकांड: एक्शन में कलेक्टर, 20 फैक्ट्रियों के जांच आदेश जारी, ये रही लिस्ट
Madhya Pradesh: दुष्कर्म पीड़िता के परिवार की पहचान उजागर करने पर कांग्रेस नेता पटवारी और भूरिया पर केस दर्ज
MPSC Result 2021 Brother and sister from Ujjain became deputy collectors together
Next Article
MPPSC Result: उज्जैन के सगे भाई-बहन ने किया कमाल...एक साथ बने डिप्टी कलेक्टर
Close
;