विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: इंदौर से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे अक्षय बम ने भाजपा में जाने की बताई वजह, जानिए क्या कहा

Indore Lok Sabha Seat: कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए अक्षय कांति बम ने पार्टी कार्यालय पहुंचकर भाजपा में शामिल होने का कारण बताया.

Read Time: 2 mins
Lok Sabha Election 2024: इंदौर से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे अक्षय बम ने भाजपा में जाने की बताई वजह, जानिए क्या कहा

Akshay Kanti Bam: इंदौर लोकसभा सीट (Indore Lok Sabha Seat) से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने सोमवार की सुबह अपना लोकसभा नामांकन (Lok Sabha Nomination) वापस लेते हुए भाजपा का दामन थाम लिया. इसके बाद उन्होंने शाम में भाजपा कार्यालय (Indore BJP Office) में पत्रकारों से बात करते हुए अपना भाजपा में आने का कारण बताया. उन्होंने कहा कि मैंने अपना रास्ता बदला है सनातन संस्कृति के लिए. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मैं भारतीय जनता पार्टी में आया हूं.

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश कर रहा तरक्की-कैलाश विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश नगरी प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा है और ऐसे लोग भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं जिन्होंने खुद ने आरक्षण छीना है. इसके साथ ही उन्होंने आर्टिकल 370 और कश्मीर के मुद्दे पर भी कई बातें कही.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: महिलाओं के बीच पहुंच कर सिंधिया ने नुक्कड़ नाटक की तरह किया प्रचार, जमकर बजीं तालियां, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट बहुत वायरल हुआ. इसमें लिखा गया कि कांग्रेस के इंदौर से लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम एक परिवार की पार्टी छोड़कर मोदी जी के परिवार में शामिल हो रहे हैं. इस पोस्ट में अक्षय कांति बम के साथ कैलाश विजयवर्गीय भी नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को कैलाश विजयवर्गीय के एक्स अकाउंट से पोस्ट किया गया.

ये भी पढ़ें :- Unreserved Ticket Booking: अब अनरिजर्व्ड और प्लेटफॉर्म टिकट बुक करना हुआ और भी आसान, इस ऐप से घर बैठे ऐसे बनाएं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mhow: आर्मी एरिया में बकरी चराने गए बच्चे ने उठाया बम, फटने से हुई मौत, एक अन्य बच्चा घायल
Lok Sabha Election 2024: इंदौर से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे अक्षय बम ने भाजपा में जाने की बताई वजह, जानिए क्या कहा
child marriage in Indore Department of Women and Child Development child marriage Act Indore Administration stopped child marriage of a 15 year old minor girl Indore Police
Next Article
Child Marriage: पंद्रह साल की नाबालिग ने शादी नहीं करने पर दी भागने की धमकी.....प्रशासन ने रोका बाल विवाह
Close
;