विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: महिलाओं के बीच पहुंच कर सिंधिया ने नुक्कड़ नाटक की तरह किया प्रचार, जमकर बजीं तालियां, देखें वीडियो

Jyotiraditya Scindia: डोंगरा और सेमरा में जनता के बीच बैठे भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया. महिलाओं से किया हंसी-मजाक. कहा, 'सांसद बनाओगी तो सारे काम करूंगा.'

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election: महिलाओं के बीच पहुंच कर सिंधिया ने नुक्कड़ नाटक की तरह किया प्रचार, जमकर बजीं तालियां, देखें वीडियो
महिलाओं के साथ चर्चा करते नजर आए सिंधिया

Shivpuri Lok Sabha: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र (Guna Shivpuri Lok Sabha Seat) सिंधिया के कारण चर्चा का विषय बना हुआ है. ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भाजपा प्रत्याशी के रूप में लगातार अपना चुनाव प्रचार करते हुए देखे जा रहे हैं. इस दौरान न केवल वह काफी बदले हुए दिखाई दे रहे हैं, बल्कि लोगों के बीच पहुंचकर उनका समर्थन मांगने का अंदाज भी हर रोज बदल रहे हैं. इसी क्रम में, रविवार को वह न केवल ग्रामीण महिलाओं (Rural Women) के बीच पहुंचे, बल्कि उनसे हंसी-मजाक करते हुए शासन की कई महत्वपूर्ण योजनाओं के संबंध में उन्हें जानकारी दी.

महिलाओं से किए वादे (Scindia to Rural Women)

सिंधिया ने चुनावी प्रचार के दौरान ग्रामीण महिलाओं से वादा करते हुए कहा कि अगले पांच साल में मोदी सरकार जिस तरह से लक्ष्य लेकर चल रही है, उसे घर-घर पाइपलाइन के जरिए गैस पहुंचाने का वादा पूरा करना है. अशोकनगर के डोंगरा और सेमरा गांव में उन्होंने गांव वालों से बात की और साथ ही महिलाओं के साथ हंसी मजाक करते हुए भी दिखे.

उन्होंने महिलाओं से बातचीत करते हुए पूछा, 'बताओ, कितनों को रसोई गैस मिलती है' और सभी को विश्वास दिलाया कि गैस सिलेंडर को इधर से उधर करने की समस्या भी अब खत्म हो जाएगी क्योंकि आने वाले 5 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आप सभी के घरों में पाइप से गैस पहुंचाएंगे.

ये भी पढ़ें :- Unreserved Ticket Booking: अब अनरिजर्व्ड और प्लेटफॉर्म टिकट बुक करना हुआ और भी आसान, इस ऐप से घर बैठे ऐसे बनाएं

महिलाओं ने बताई अपनी समस्या (Women Problems in Shivpuri)

जैसे ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्रामीण महिलाओं के बीच पहुंचे तो महिलाओं ने भी सिंधिया के साथ बहुत सारी बातें की. साथ ही उन्होंने अपनी समस्याएं बताई. जिस पर सिंधिया ने बोला, 'मुझे सांसद बनाओ, सारे काम कर दूंगा.' बता दें कि गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होने है.

ये भी पढ़ें :- Loksabha Election छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेत्रियों को टॉयलेट इस्तेमाल करने से रोका, अलका बोलीं - और कितना नीचे... 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close