विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

MP Election 2023: भाजपा नेता के घर से साड़ियां बांटने का वीडियो हुआ वायरल, कांग्रेस ने लगाए ये गंभीर आरोप

MP Assembly Election 2023: बीजेपी प्रत्याशी पर महिलाओं को साड़ियों का प्रलोभन देने का आरोप लगा है. कांग्रेस विधायक और प्रत्याशी संजय शुक्ला ने अपने ही क्षेत्र से विरोधी कैलाश विजयवर्गीय पर कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए महिलाओं को साड़ी बांटने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने साड़ी वितरण के कुछ वीडियो भी जारी किए हैं.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: भाजपा नेता के घर से साड़ियां बांटने का वीडियो हुआ वायरल, कांग्रेस ने लगाए ये गंभीर आरोप

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही सभी राजनीतिक दल जीत के लिए साम, दाम, दंड, भेद सभी का सहारा ले रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद से चुनाव आयोग भी अवैध कारगुजारियों पर पैनी नजर बनाए हुए हैं, ताकि चुनाव प्रभावित नहीं किया जा सके.

इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी पर महिलाओं को साड़ियों का प्रलोभन देने का आरोप लगा है. कांग्रेस विधायक और प्रत्याशी संजय शुक्ला ने अपने ही क्षेत्र से विरोधी कैलाश विजयवर्गीय पर कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए महिलाओं को साड़ी बांटने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने साड़ी वितरण के कुछ वीडियो भी जारी किए हैं.

भीड़ जुटाने के लिए साड़ी बांटने का लगा आरोप

बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के चुनावी कार्यालय का रविवार को उद्घाटन किया गया था. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी पहुंचे हुए थे. इसी कार्यक्रम के बाद एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक घर के अंदर साड़ी बांटी जा रही है. जिस घर के अंदर यह सब किया जा रहा है, उसके बाहर भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के नेता महेश जायसवाल के नाम का बोर्ड लगा हुआ दिख रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि घर के अंदर कुछ महिलाओं की भीड़ जुटी हुई है और बाहर निकलने के दौरान उनके हाथों में साड़ी है.

Onion Price: प्याज की बढ़ती कीमत पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने BJP सरकारों को लेकर कही ये बड़ी बात
 

पहले भी लग चुके हैं आरोप

कांग्रेस की शोभा ओझा ने इससे पहले भी भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय पर प्रलोभन देकर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया था. शोभा ने खुलासा किया था कि कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि जिस बूथ से कांग्रेस को एक वोट नहीं जाएगा, उस बूथ के प्रभारी को 51,000 रुपए दिए जाएंगे.

ट्रांसपोर्ट मंत्री का वीडियो भी हो चुका है वायरल

अपको बता दें कि इससे पहले ट्रांसपोर्ट और रेवेन्यू मिनिस्टर गोविंद सिंह राजपूत का वीडियो वायरल होने के बाद भी राज्य में सियासत गरमा गई थी. दरअसल, इस वीडियो में वह कार्यकर्ताओं से यह कहते हुए दिखे थे कि जिस बूथ पर BJP को ज्यादा वोट पड़ेगा, उन बूथ के प्रभारियों को वह 25 लाख रुपए देंगे.  इन दोनों घटनाओं की भी कांग्रेस ने आयोग से शिकायत की थी. 

ये भी पढ़ें- MP Election : शिवराज हैं धोनी और विजयवर्गीय हार्दिक पांड्या... राहुल गांधी पर राजनाथ सिंह का तंज
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close