विज्ञापन

Madhya Pradesh: लूट के मामले में पकड़े गए थे आरोपी, पुलिस से बचकर भागने के चक्कर में तुड़वा लिए हाथ-पैर

MP News: व्यापारी को लूटने के मामले में पकड़े गए तीन बदमाश पुलिस से बचकर भाग रहे थे. इसी दौरान तीनों ने अपने हाथ और पैर तुड़वा लिए. मामले में तीनों से सवा लाख रुपये बरामद किए गए.

Madhya Pradesh: लूट के मामले में पकड़े गए थे आरोपी, पुलिस से बचकर भागने के चक्कर में तुड़वा लिए हाथ-पैर
Police ने इलाज कराके की आरोपियों से पूछताछ

Ujjain Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले के बड़नगर (Badnagar) में 10 दिन पहले व्यापारी से हुई लूट के केस में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था. तीनों से लूटी गई राशी बरामद कर ली गई. लेकिन, पुलिस (Ujjain Police) से बचने के प्रयास में भागते हुए गिरने पर तीनों के हाथ और पैर टूट गए. मामले का मंगलवार को एसपी प्रदीप शर्मा ने खुलासा कर घटना की जानकारी दी.

ऐसे दिया था लूट को अंजाम

बड़नगर निवासी मनोहर खाबिया 13 जुलाई की सुबह 5 बजे दुकान खोल सफाई कर रहे थे. इसी दौरान बाइक पर, मुंह पर कपड़ा बांधकर, तीन युवक आए और बेसबॉल से हमला कर 1.20 लाख रुपये से भरा गल्ला लूट ले गए. व्यापारी के साथ हुई इस घटना में पुलिस ने बाइक नंबर व सीसीटीवी फुटेज निकाल कर खोजबीन की पता गौतमपूरा स्थित रूणजी निवासी असलम पिता सलीम ने दोस्त जाहिद और उमेश उर्फ मनीष के साथ मिलकर वारदात की थी. पुलिस ने तीनों को पकड़कर पूछताछ की, तो लूट का खुलासा हो गया. 

ये भी पढ़ें :- High Court On UCC: तीन तलाक से जुड़े मामले में MP हाईकोर्ट की टिप्पणी, UCC को बताया समाज की आवश्यकता

भागने के चक्कर में टूटे हाथ-पैर

जिला एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि व्यापारी रोज सुबह दुकान खोलने आता था. इसकी जानकारी आरोपी असलम को थी. इसलिए उसने रेकी कर दोस्तों के साथ मिलकर योजना बनाई और परिचित की बाइक लाकर लूट कर दी. आरोपियों का पता चलने पर पुलिस तीनों को पकड़ने गई, तो बचने के लिए तीनों भागने लगे और नाले में गिरकर घायल हो गए. नतीजन, तीनों का ईलाज करवाकर उनसे पूछताछ की गई. 

ये भी पढ़ें :-  सरकारी ज़मीन को निजी करने का बड़ा खेल ! नप गई पूर्व तहसीलदार सहित 3 रिटायर्ड अफसर, हुआ ये एक्शन  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
Madhya Pradesh: लूट के मामले में पकड़े गए थे आरोपी, पुलिस से बचकर भागने के चक्कर में तुड़वा लिए हाथ-पैर
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close