विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh Accident News: फोटो खिंचवाना पड़ा बहुत भारी, चार लोगों की नदी में डूबने से हुई मौत

Madhya Pradesh Accident News: ये दर्दनाक हादसा उमरिया के सोन नदी में हुआ है जहां शहडोल (Shahdol) से पिकनिक मनाने आए 4 युवक - युवतियों की नदी में डूबने से मौत हो गई है.

Read Time: 2 min
Madhya Pradesh Accident News: फोटो खिंचवाना पड़ा बहुत भारी, चार लोगों की नदी में डूबने से हुई मौत
Umaria News: चार लोगों की नदी में डूबने से हुई मौत

Madhya Pradesh Breaking News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उमरिया जिले (Umaria) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां सोन नदी (Son Nadi) में डूबने से 4 लोगो की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये लोग पिकनिक मनाने आए हुए थे. इसी दौरान ये हादसा (Accident) हो गया जिसमें चार लोगों की जान चली गई. पुलिस मौके पर जाकर जांच- पड़ताल कर रही है.

शहडोल से आए थे उमारिया पिकनिक मनाने

ये दर्दनाक हादसा उमरिया के सोन नदी में हुआ है, जहां शहडोल (Shahdol) से पिकनिक मनाने आए 4 युवक - युवतियों की नदी में डूबने से जान चली गई. बताया जा रहा है कि शहडोल के रहने वाले 8 दोस्त पाली थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम टिकुरी टोला के नजदीक सोन नदी के चकदही घाट में पिकनिक मनाने आए थे. उसी दौरान नदी के पानी में घुसकर फोटो खिंचवाने के फेर में एक लड़की नदी में गिर गई और उसे बचाने के चक्कर में एक - एक करके तीनों दोस्त नदी में उतरे और गहरे पानी में डूब गए.

ये भी पढ़ें Arvind Kejriwal: केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद जीतू पटवारी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कही दी ये बड़ी बात...

चारों को नहीं आता था तैरना

जानकारी के अनुसार नदी में डूबे चारों लोगों को तैरना नहीं आता था. लिहाजा पानी में उतरते ही ये लोग गहराई में समाते चले गए. इनके साथ चार दोस्त और भी थे जो घटना होते देख लोगों से मदद की गुहार लगा रहे थे. लेकिन कोई भी मदद मिलती उससे पहले ही ये दुखद घटना घट गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. टीम ने गहरे पानी में डूबे युवक - युवतियों की तलाश शुरू की और बड़ी मशक्कत के बाद चारों लोगों के शव को बरामद किया.

ये भी पढ़ें RR vs DC : दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच जयपुर में होगी जंग, अगर ये खिलाड़ी चला तो लगा देगा टीम की नैया पार...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close