विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

Gwalior Crime: मॉल घुमाने के बहाने बच्ची के साथ हैवानियत, दो किशोर पुलिस की हिरासत में 

Crime News in Hindi: पड़ोस में ही रहने वाले 2 लड़कों ने बच्ची की मॉल में घुमाने का लालच दिया. नाबालिग बच्ची उन लड़कों की बातों में आ गई और साथ चलने के लिए राज़ी हो गई. फिर दोनों लड़कों ने सुनसान जगह पर लेजाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद दोनों लड़कों ने बच्ची को डराया-धमकाया और इस बारे में किसी से कुछ न कहने की धमकी दी.

Read Time: 3 min
Gwalior Crime: मॉल घुमाने के बहाने बच्ची के साथ हैवानियत, दो किशोर पुलिस की हिरासत में 
मॉल घुमाने के बहाने बच्ची के साथ हैवानियत, दो किशोर पुलिस की हिरासत में

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में शर्मसार करने वाली घटना हुई है. यहां पर एक नाबालिग लड़की के साथ दो नाबालिग लड़कों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. नाबालिग आरोपियों ने पहले बच्ची को बहलाया-फुसलाया और ग्वालियर में मॉल घुमाने का लालच दिया. इसके बाद दोनों नाबालिग आरोपी उसे लेकर ग्वालियर आ गए. दोनों ने यहां सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप किया और फिर डरा धमकाकर वहीं पर छोड़ आए. नाबालिग आरोपियों की धमकी से बच्ची सहम गई. कुछ दिनों तक तो पीड़त बच्ची ने इस बारे में किसी को नहीं बताया लेकिन जब परिजनों ने बच्ची के व्यवहार में बदलाव देखा और उससे बातचीत की तो बच्ची ने माता-पिता को आपबीती सुना दी. 

वारदात के बाद सहमी रहने लगी बच्ची 

मिली जानकारी के मुताबकि, यह घटना 24 अक्टूबर की है. पड़ोस में ही रहने वाले 2 लड़कों ने बच्ची की मॉल में घुमाने का लालच दिया. नाबालिग बच्ची उन लड़कों की बातों में आ गई और साथ चलने के लिए राज़ी हो गई. फिर दोनों लड़कों ने सुनसान जगह पर लेजाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद दोनों लड़कों ने बच्ची को डराया-धमकाया और इस बारे में किसी से कुछ न कहने की धमकी दी. वारदात के बाद नाबालिग आरोपियों ने बच्ची को वापस घाटीगांव में ही छोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें- MP Election : इन 5 अंचलों से तय होती है मध्यप्रदेश की सत्ता, जानिए 2 क्षेत्रों की पूरी कहानी आंकड़ों की जुबानी...

हिम्मत जुटाकर बच्ची ने बताई आपबीती 

अपने साथ हुई घटना के बाद बच्ची तनाव में रहने लगी. बच्ची के गुमसुम रहने और बर्ताव में बदलाव होने के चलते माता-पिता ने उससे बात की. आख़िरकार हिम्मत जुटा कर नाबालिग बच्ची ने आपबीती अपने घर वालों को बताई. जिसके बाद उसके परिजन पुलिस स्टेशन पहुंचे और मामले की FIR दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि किशोरी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दोनों नाबलिग को हिरासत में ले लिया है. जिसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश कर आगे की कस्टडी में भेज दिया गया है. 

यह भी पढ़ें :  Winter Tips : ठंड के दिनों में हो सकती ये परेशानी, इन बातों का ध्यान रखते हुए खुद का करें बचाव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close