विज्ञापन
Story ProgressBack

शादी का झांसा देकर ट्रांस गर्ल के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध, पुलिस ने धारा 377 के तहत दर्ज किया मामला

2023 में होली पर ट्रांस गर्ल परिवार सहित वृंदावन गयी थी, जिस आश्रम में वह रुकी थी, वहां अचानक उसकी विभव से मुलाकात हो गई. तब उसने ट्रांसजेंडर गर्ल का नंबर उसके दोस्त से लिया और कॉल करके अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी और अपने प्यार का इजहार किया, जिसके झांसे में आकर उसने फिर बात शुरू कर दी

Read Time: 3 mins
शादी का झांसा देकर ट्रांस गर्ल के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध, पुलिस ने धारा 377 के तहत दर्ज किया मामला
पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

Madhya Pradesh News: इंदौर से एक अनोखा मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस भी उलझन में है कि किन धाराओं में मामला दर्ज करे. दरअसल लड़के से लड़की बनी 28 साल की ट्रांस गर्ल ने विजयनगर थाने पर शिकायत की कि 2021 में  इंस्टाग्राम आईडी पर उसकी पहचान विभम शुक्ला नामक युवक से हुई थी, जिसने अपना सही नाम छुपाते हुए अपने नाम सोनू बताया और अपनेआप को कानपुर का रहने वाला बताया. करीब साल भर उससे बातचीत चलती रही फिर एक दिन पता चला कि विभव ने सोनू नाम से इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर उसे प्रेम जाल में फंसाया था जिसके बाद उसने विभव से बात करना बन्द कर दी थी.

वृंदावन में हुई दोबारा मुलाकात

2023 में होली पर ट्रांस गर्ल परिवार सहित वृंदावन गयी थी, जिस आश्रम में वह रुकी थी, वहां अचानक उसकी विभव से मुलाकात हो गई. तब उसने ट्रांस गर्ल का नंबर उसके दोस्त से लिया और कॉल करके अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी और अपने प्यार का इजहार किया, जिसके झांसे में आकर उसने फिर बात शुरू कर दी.  बातचीत के दौरान उसने युवती से शादी करने का वादा किया. उससे बोला तुम्हारी लड़के से लड़की बनने की सर्जरी कहा तक कंप्लीट हुई है. तुम पूरी तरह से लड़की बन जाओ तो घरवालों को तुमसे मिलवाकर शादी कर लूंगा.

ये भी पढ़ें लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ सरकार की बड़ी घोषणा, महतारी वंदन की तरह जल्द शुरू होगी महतारी सदन योजना

आरोपी पर केस दर्ज करने के बाद पुलिस कर रही है तलाश

उसके झांसे में आकर ट्रांस गर्ल ने शादी के लिए हां कर दी और दोनों रिलेशन में रहने लगे. कुछ महीने तक रिलेशनशिप में रहने के दौरान विभव ने उससे कई बार इंदौर, कानपुर और दिल्ली के होटलों में ले जाकर कई दिनों तक अप्राकृतिक संबंध बनाए. दिसम्बर 2023 तक यह सब चलता रहा, इस दौरान वह घर आया और ट्रांस गर्ल की मां से बात कर बोला कि सर्जरी पूरी होने पर वह उससे शादी कर लेगा. 2024 जनवरी में विभव ने उसे अपने घरवालों से मिलवाने की बात कही और कानपुर (यूपी) बुलवाया. जहां उसने वहां के होटल में फिर अप्राकृतिक संबंध बनाए और शादी करने से साफ इनकार कर दिया, साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आरोपी पर धारा 377 के तहत केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें क्या हुआ जब सायना नेहवाल के रास्ते में आ गया बाघ... बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचीं स्टार बैडमिंटन प्लेयर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Drug Mafia: नशे की खेप पर पुलिस का छापा, 7200 बॉटल कफ सिरप बरामद, एक गिरफ्तार, 3 फरार
शादी का झांसा देकर ट्रांस गर्ल के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध, पुलिस ने धारा 377 के तहत दर्ज किया मामला
Vande Metro will soon be available to go to Ujjain Chief Minister Dr Mohan Yadav announced
Next Article
Vande Metro: जल्द मिलने वाली है Ujjain जाने के लिए वंदे मेट्रो की सौगात, सीएम डॉ.यादव ने किया ऐलान
Close
;