प्यार में कांटा बना पति... तो बीवी ने आशिक संग मिलकर रची खौफनाक साजिश

Ashok Nagar Crime : मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए पत्थरों से बांधकर एक कुएं में फेंक दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Crime : मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए पत्थरों से बांधकर एक कुएं में फेंक दिया, ताकि शव पानी में डूबा रहे और बाहर न आ सके. ये पूरा मामला अशोकनगर जिले के मुंगावली थाना इलाके के बामौरी गांव से सामने आया है.  प्रेम में अंधे बने दोनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम देकर सोचा कि वो कभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.... और उनके मंसूबे नाकाम हो गए. अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

कैसे किया कत्ल ?

दरअसल, घटना 1 अगस्त की रात की है, जब पति प्रभुलाल लोधी अपने घर में था. उसकी पत्नी प्रेमबती और उसके प्रेमी मोनू यादव ने बच्चों के सोने का फायदा उठाकर उसे रस्सी से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद दोनों शव को एक बोरी में पत्थरों के साथ बांधा और गांव के पास गजराम यादव के खेत के कुएं में फेंक दिया गया.

Advertisement

कैसे हुआ खुलासा ?

लेकिन 6 अगस्त को कुएं में पानी भरने से शव में  ऊपर आ गया, जिसे देखकर ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को खबर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से बाहर निकाला और मामले की जांच शुरू की.  मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घंटों के भीतर ही इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

पत्नी ने कहा ये

पुलिस ने मृतक की पत्नी प्रेमबती और उसके प्रेमी मोनू यादव को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. पूछताछ के दौरान, पत्नी प्रेमबती ने बताया कि उसका पति उसे आए दिन मारता-पीटता था, जिससे तंग आकर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या करने का फैसला किया. इस खौफनाक घटना ने पूरे गांव में सनसनी फैला दी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

Topics mentioned in this article