शादी के नाम पर लूट ! अशोकनगर में लुटेरी दुल्हन चढ़ी पुलिस के हत्थे

Ashok Nagar News : अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले के मुंगावली (Mungawali) थाना पुलिस को एक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. दरअसल, ये 30 वर्षीय लुटेरी दुल्हन लोगों को शादी का झांसा देकर पैसों की ठगी करती थी और रफू-चक्कर हो जाती थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(फाइल फोटो)

Madhya Pradesh News in Hindi : अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले के मुंगावली (Mungawali) थाना पुलिस को एक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. दरअसल, ये 30 वर्षीय लुटेरी दुल्हन लोगों को शादी का झांसा देकर पैसों की ठगी करती थी और रफू-चक्कर हो जाती थी. वारदात को अंजाम देने के बाद लोगों का इस युवती से कोई संपर्क नही होता था. हाल ही में इस युवती ने एक युवक को शादी के झांसे में लेकर करीब 95 हज़ार रुपये ऐंठ लिए. जानिए पूरा मामला :

शादी के नाम पर की लूट

इस बार युवती ने 17 मई को एक युवक को उसके भाई की शादी की बात करवाने के नाम पर बुलाया. जब इन लोगों को लड़की पसंद नहीं आई तो वह अपने घर लौटने लगे तभी लुटेरी दुल्हन ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर उनसे 95 हजार रूपये लूट लिये.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना के बाद फरियादी ने मुंगावली थाने में लूट का मामला दर्ज कराया था और पुलिस ने पूरे मामले को जांच में लिया था. जब इस घटना की खबर SP विनीत जैन को हुई तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को जल्द पकड़ने के आदेश दिए.

ये भी पढ़ें : 

लुटेरी दुल्हन ! शादी के बाद दूल्हे से करती थी ये ज़िद, बात मनवाकर हो जाती थी गायब

कैसे हुआ पर्दाफाश ?

इसी कड़ी में पुलिस की टीम ने 23 जून को लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही कब्जे से लूट के रूपये जब्त कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसको जेल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि इसने अपने गांव में ही लूट की वारदात को अंजाम दिया जिसके चलते लुटेरी दुल्हन जल्दी ही पुलिस के हत्थे चढ़ गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

लुटेरी दुल्हन से सावधान! नानी की बीमारी का बहाना कर शादी के दिन हुई फरार