विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : युवक पर लाठियां बरसा रहा BJP का विधायक? Video Viral होते ही मचा हड़कंप 

Viral Video: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर से बीजेपी के एक विधायक के एक वायरल वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है. विधायक ने इसे फर्जी बताया है. 

Read Time: 2 min
MP News  : युवक पर लाठियां बरसा रहा BJP का विधायक? Video Viral होते ही मचा हड़कंप 
वायरल वीडियो को स्क्रीन शॉट.

Madhya Pradesh News: लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) प्रचार के बीच मध्य प्रदेश के शिवपुरी के पिछोर से बीजेपी के एक विधायक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक युवक पर जमकर लाठियां बरसा रहे हैं. ये वीडियो वायरल (Viral Video) होते ही हड़कंप मच गया है. विधायक ने इसे फर्जी और विरोधियों की चाल बताया है. 

लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी के विधायक का वायरल हुआ वीडियो पार्टी की मुसीबतें बढ़ा सकता है. वायरल वीडियो  में पिछोर से विधायक प्रीतम सिंह लोधी अपनी उतरकर किसी युवक को लाठी से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा सियासत भी शुरू हो गई है.  इस वीडियो को लेकर पिछोर के विधायक प्रीतम सिंह लोधी का कहना है कि यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी है. चुनाव को प्रभावित करने विरोधियों ने ऐसी चाल चली है. 

ये भी पढ़ें Exclusive: "दिशाहीन नेतृत्व ने कांग्रेस को बर्बाद किया, पार्टी को खत्म करके ही मानेंगे राहुल गांधी", NDTV से बोले पूर्व CM शिवराज

बेटे ने बताया था कान के कच्चे हैं 

बता दें कि कुछ दिनों पहले उनके बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें उसने कहा था कि उनके पिता अच्छे हैं लेकिन कान के कच्चे हैं. इस बात की भी चर्चा क्षेत्र में जोरों पर थी. लोकसभा चुनाव के बीच वायरल हो रहे ये वीडियो पार्टी और विधायक की मुसीबतें बढ़ा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : दुर्ग बस हादसे में बड़ी लापरवाही आई सामने, अब होगी मजिस्ट्रियल जांच, PM Modi ने जताया दुःख

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close