Loksabha Election: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने गाड़ी पर चढ़कर किया ऐसा डांस, देखने वाले रह गए हैरान 

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का चंदेरी में रोड शो हुआ. यहां वे खुद को नहीं रोक पाए और गाड़ी पर चढ़कर जमकर थिरके. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का पारा काफी ऊपर है. मंगलवार को तीसरे चरण का चुनाव है. ऐसे में प्रत्याशियों से लेकर कार्यकर्ता पूरे जोश में हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश के गुना लोकसभा सीट के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) प्रचार के दौरान काफी अलग अंदाज में नजर आए. उन्होंने चुनावी रैली में गाड़ी के ऊपर चढ़कर ऐसा डांस किया कि देखने वाला हर कोई हैरान हो गया. 

हाई प्रोफ़ाइल सीट है गुना 

दरअसल मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट के लिए 7 मई को वोट डाले जाएंगे. यहां BJP से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव लड़ रहे हैं. मध्य प्रदेश की इस हाई प्रोफ़ाइल सीट पर जीत के लिए प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक ली है. शुक्रवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रचार के लिए अशोकनगर के चंदेरी गए हुए थे. यहां उनका रोड शो हुआ. बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और उनके समर्थक शामिल हुए. ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां खुद को रोक नहीं पाए. गाड़ी के ऊपर चढ़कर जमकर थिरकने लगे. इनका ये अंदाज लोगों ने काफी पसंद किया.  

ये भी पढ़ें Anushka Sharma Birthday Pics : अनुष्का शर्मा ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर फोटोज हुईं वायरल

Advertisement

पहले भी ऐसा वीडियो हुआ था वायरल 

यह पहली बार नहीं है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ऐसे आयोजनों में थिरके हैं. इससे पह ले भी कुछ कार्यक्रमों में उसके डांस करने की वीडियो वायरल हुआ था. इनके इस अंदाज को लोग काफी पसंद भी करते हैं. बता दें कि गुना सीट सिंधिया परिवार का गढ़ रही है. इसके बाद भी इस सीट से चुनाव जीतना इस बार भी ज्योतिरादित्य के लिए चुनौती भरा है. 

ये भी पढ़ें RCB Vs GT : आज बेंगलुरु और गुजरात के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

Advertisement


 

Topics mentioned in this article