विज्ञापन
Story ProgressBack

Election Result: अपने ही गढ़ में बेटे की हार के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ, कही ये बात ...

Loksabha Election Result: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा लोकसभा सीट में बेटे की हार के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ यहां पहुंचे. मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा जनता का जो भी फैसला है मैं स्वीकार करता हूं. 

Read Time: 2 mins
Election Result: अपने ही गढ़ में बेटे की हार के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ, कही ये बात ...

Chhindwara Loksabha Seat: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ की करारी हार हुई है. चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद पहली बार कमलनाथ छिंदवाड़ा पहुंचे. कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है. यहां वे हार की समीक्षा करेंगे. 

हार की समीक्षा कर रहे हैं

बता दें कि छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ माना जाता है. यहां से पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) के बेटे नकुलनाथ ने कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ा था. इनके सामने BJP से बंटी साहू चुनाव लड़ रहे थे. बंटी ने 113655 मतों से नकुलनाथ को मात दी है. अपने ही गढ़ में इस करारी हर के बाद आज पूर्व सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा पहुंचे. इस हार पर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई. अब इस हार की समीक्षा करेंगे. इससे पहले मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा कि  जो परिणाम आए हैं उसे हम स्वीकार्य करते हैं. साथ कमलनाथ ने अपनी भूमिका पर कहा कि भविष्य में भी नाथ परिवार की भूमिका छिंदवाड़ा को लेकर वही रहेगी जो पूर्व में थी.

ये भी पढ़ें एमपी- छत्तीसगढ़ के इन नेताओं का केंद्र में बढ़ेगा वजन ! मंत्री की रेस में ये हैं सबसे आगे

400 पार नारे की हवा निकल गई 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा दौरे पर हैं. कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में हुई हार पर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है. जहां कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की छिंदवाड़ा सहित मध्य प्रदेश में हमारी बड़ी हार हुई है और हम इसकी समीक्षा करेंगे. वहीं कमलनाथ ने कहा कि इंडिया गठबंधन की अच्छी सीट आई है. मोदीजी के 400 पार नारे की हवा निकल गई. 

ये भी पढ़ें MP-छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के हार की कहीं ये वजहें तो नहीं ? इन मामलों ने पहुंचाई है गहरी चोट, मंथन करेगी पार्टी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Rail: इंदौर-दाहोद रेल मार्ग की सुरंग की खुदाई का काम हुआ पूरा, इस रूट पर सफर करने वालों को होगा फायदा
Election Result: अपने ही गढ़ में बेटे की हार के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ, कही ये बात ...
Murder or Suicide Shock as Watchman Found Hanging in Satna
Next Article
कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप
Close
;