विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections: PCC चीफ जीतू पटवारी ने अपने क्षेत्र में भरी हुकांर, कहा- लोकसभा में BJP से लें विधानसभा का बदला

Jitu Patwari on BJP: मध्य प्रदेश पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी काफी दिनों बाद अपनी विधानसभा राऊ पहुंचे. यहां एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता भाजपा से बदला लेगी.

Read Time: 2 mins
Lok Sabha Elections: PCC चीफ जीतू पटवारी ने अपने क्षेत्र में भरी हुकांर, कहा- लोकसभा में BJP से लें विधानसभा का बदला
Jitu Patwari Attacks BJP

Jitu Patwari in Rau: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर हर तरफ तैयारियां पूरे जोर पर हैं. भाजपा और कांग्रेस (BJP and Congress) नेताओं के बीच बयानबाजी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच शनिवार को जीतू पटवारी (Jitu Patwari) भी भाजपा पर हमलावर होते नजर आए. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (MP Congress Committee) के अध्यक्ष जीतू पटवारी लंबे समय बाद अपनी विधानसभा में पहुंचे. विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Elections) के बाद संभवत यह पहला मौका था जब जीतू पटवारी ने अपनी विधानसभा के तमाम कांग्रेस नेताओं के साथ लोकसभा की तैयारी को लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन किया.

लोकसभा उम्मीदवार भी रहें मौजूद

इस दौरान लोकसभा के उम्मीदवार अक्षय कांति बम भी जीतू पटवारी के साथ मौजूद रहे. कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि जो वादे नरेंद्र मोदी सरकार ने किए थे वह पूरे नहीं हुए. जो वादे मध्य प्रदेश की सरकार ने किए थे वह भी पूरे नहीं हुए. भाजपा कहती कुछ है और करती कुछ है.

ये भी पढ़ें :- MP News: जीतू पटवारी ने जिला निर्वाचन अधिकारी को बताया BJP एजेंट, कहा क्लेक्टर नहीं निभा रहे अपना धर्म

जनता लेगी बदला : जीतू पटवारी

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि अब जनता लोकसभा चुनाव में भाजपा से बदला लेगी. साथ ही खजुराहो लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी का नामांकन निरस्त होने पर उन्होंने इसे यादव समाज का अपमान बताया.

ये भी पढ़ें :- Gwalior Lok Sabha Seat: दो दशक बाद कांग्रेस ने उतारा सवर्ण उम्मीदवार, BJP ने पहली बार OBC पर लगाया दांव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किशोरी ने मासूम को दिया जन्म, 8 महीने बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा 
Lok Sabha Elections: PCC चीफ जीतू पटवारी ने अपने क्षेत्र में भरी हुकांर, कहा- लोकसभा में BJP से लें विधानसभा का बदला
MP High Court acquitted the husband in the unnatural sexual abuse case High court made big comment on the allegations of the wife
Next Article
अप्राकृतिक यौन शोषण मामले में MP हाईकोर्ट ने पति को किया बरी, पत्नी के आरोपों पर की यह बड़ी टिप्पणी
Close
;